पश्चिम चंपारण में शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, पुल‍िस ने की कार्रवाई, बाइक जब्त

दोनों शराब धंधेबाजों की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के भरथापट्टी गांव निवासी अखिलेश यादव और सतन महतो के रूप में की गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली की यूपी से शराब की खेप लेकर धंधेबाज पीपा पुल पार करने वाले हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:56 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, पुल‍िस ने की कार्रवाई, बाइक जब्त
पश्‍चिम चंपारण में पुल‍िस ग‍िरफ्त में शराब धंधेबाज। जागरण

पश्‍चिम चंपारण, जासं। ठकराहां पुलिस ने यूपी से एक कार्टन विदेशी शराब लेकर पीपा पुल के रास्ते बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई। दोनों धंधेबाजों की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के भरथापट्टी गांव निवासी अखिलेश यादव और सतन महतो के रूप में की गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली की यूपी से शराब की खेप लेकर धंधेबाज पीपा पुल पार करने वाले हैं। जिसके बाद सर्च अभियान चलाया गया। जगीरहां गंडक नदी घाट पर एक बाइक पर शराब लेकर पहुंचे दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। कार्टन से एट पीएम ब्रांड के 48 फ्रूटी पैक बरामद किए गए। जिसकी कुल मात्रा 8.6 लीटर है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के विरुद्ध बिहार उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर बेतिया भेज दिया गया।

15 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार

नौरंगिया थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान मटियरिया गांव में छापेमारी कर 15 लीटर शराब जब्त किया। जबकि धंधेबाज फरार हो गया। थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्र ने बताया कि गश्ती के क्रम में सूचना मिली थी कि उक्त गांव निवासी हीरालाल यादव के घर चोरी छिपे शराब की बिक्री हो रही है। सूचना मिलने के बाद उसके घर छापेमारी की गई पुलिस टीम के पहुंचने के पहले ही धंधेबाज घर छोड़ फरार हो गया था। जांच के क्रम में उसके घर से उक्त शराब बरामद की गई। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी