24 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि बाल्मीकि नगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक खेप वाल्मीकि नगर आने वाली है। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बलों ने घेराबंदी कर कैलाशपुर के समीप 24 बोतल नेपाली शराब के साथ दो तस्कर को पकड़ लिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:13 PM (IST)
24 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
पश्चिम चंपारण के वाल्मीकि नगर में दो शराब धंधेबाज गिरफ्तार किए गए हैं।

पश्चिम चंपारण, जासं । वाल्मीकि नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्करी के एक मामले का पर्दाफाश किया है। वाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने 24 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान थाना क्षेत्र के नौका टोला निवासी संतोष चौधरी एवं मोहन कुमार के रूप में की गई है।

इस बाबत बाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि बाल्मीकि नगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक खेप वाल्मीकि नगर आने वाली है। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बलों ने घेराबंदी कर कैलाशपुर के समीप 24 बोतल नेपाली शराब के साथ दो तस्कर को पकड़ लिया। बताते चलें कि  पुलिस पूरी तत्परता के साथ शराब कारोबार में संलिप्त लोगों की धर-पकड़ कर रही है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि शराब नेपाल से लाई जा रही थी। वे काफी दिनों से इस कारोबार में संलिप्त है। इस मामले में पुलिस ने थाना कांड संख्या 11/ 21 मद्य निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनो तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

 फरार अभियुक्तों के घर चस्पा इश्तेहार 

वहीं शिकारपुर पुलिस ने कुंडीलपुर बरगजवा गांव में बुधवार को मारपीट मामले के चार फरार अभियुक्तों के घर इश्तेहार चस्पाया है। अभियुक्त एक साल से फरार चल रहे हैं। कांड के अनुसंधानक एएसआई मीना कुमारी के नेतृत्व में पुलिस बरगजवा गांव पहुंची। डुगडुगी बजाकर पूरे गांव में भ्रमण किया और अभियुक्तों के घर इश्तेहार चस्पाया गया। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि गत वर्ष बरगजवा गांव में मारपीट की घटना घटी थी। मामले में आधा दर्जन लोगों के विरूद्ध शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें गांव के रोहित यादव, रूपेश यादव, मनोज यादव व जगतारण यादव फरार चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उनके विरूद्ध न्यायालय से इश्तेहार का आदेश प्राप्त हुआ है। 

chat bot
आपका साथी