मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में मेले में वर्चस्व को लेकर दो सगे भाइयों की पिटाई, नौ नामजद

कुढ़नी थाना के तुर्की दुर्गा मंदिर परिसर में आयोजित मेले में वर्चस्व को लेकर भानू प्रताप व उसके भाई लक्ष्मण कुमार की जमकर पिटाई कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:15 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:15 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में मेले में वर्चस्व को लेकर दो सगे भाइयों की पिटाई, नौ नामजद
मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में मेले में वर्चस्व को लेकर दो सगे भाइयों की पिटाई, नौ नामजद

मुजफ्फरपुर। कुढ़नी थाना के तुर्की दुर्गा मंदिर परिसर में आयोजित मेले में वर्चस्व को लेकर भानू प्रताप व उसके भाई लक्ष्मण कुमार की जमकर पिटाई कर दी गई। घटना 15 अक्टूबर रात की है। दोनों मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को आगे बैठकर देख रहे थे। इसको लेकर विवाद हुआ और तुर्की गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। दोनों के कपड़े भी फाड़ दिए। कुढ़नी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनके पिता नारायण महतो ने नौ नामजद व 34 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने पिटाई का वीडियो क्लिप भी पुलिस को सौंपा है। आरोपितों में अनिकेत कुमार, मुरारी कुमार, चंदन कुमार, अमित कुमार, नीरज कुमार, गुलशन कुमार, रायल कुमार, सुभाष राय, अरुण कुमार राय व अज्ञात शामिल है। आरोप लगाया है कि वर्चस्व को लेकर दोनों बेटों की पिटाई की गई। उन्हें तब तक मारा गया, जब तक अधमरा नहीं हो गए। सभी आरोपित उनकी हत्या करना चाह रहे थे। तुर्की ओपी अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो क्लिप से आरोपितों का सत्यापन किया जा रहा है। छात्रा के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने शुरू की जांच काजीमोहम्मपुर थाना क्षेत्र के पंखाटोली मोहल्ला में छात्रा प्रीति श्रीवास्तव व उसकी मां की पिटाई मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि जांच के बाद मामला सत्य पाए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

यह है मामला : रविवार को आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इसमें छात्रा व उसकी मां जख्मी हो गई। उसने मारपीट का आरोप अपने चचेरे भाई व भाभी पर लगाया। इस संबंध में उसने काजीमोहम्मदपुर थाना में आवेदन दिया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपित उसके एवं मां के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। इसका जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

chat bot
आपका साथी