Raxaul Crime News : हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत, घटना स्‍थल पर मची रही अफरातफरी

East Champaran रक्‍सौल में नाला से पानी निकलने पर विवाद इतना बढ़ा की दो लोगों की चली गई जान घटना पूर्वी चंपारण के आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर बाजार की दो पक्षों में हिंसक झड़प करीब दो घंटे तक चली।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:46 PM (IST)
Raxaul Crime News : हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत, घटना स्‍थल पर मची रही अफरातफरी
रक्‍सौल में आपसी व‍िवाद में दो लोगों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

रक्सौल (पूर्वी चंपारण), जासं। एक ऐसा विवाद जो बैठकर बातचीत से सुलझाया जा सकता था, लेकिन अपनी जिद के सामने कोई किसी की कहां सुनता है। यही जिद रक्‍सौल में जानलेवा बन गई। पूर्वी चंपारण के आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर बाजार में जहां नाला से पानी निकलने को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा कि दो लोगों की जान चली गई। नाला से पानी निकलने के कारण दो पक्षों में हिंसक झड़प करीब दो घंटे तक चली। अफरातफरी मची रही। विवाद तू-तू-मैं-मैं के साथ बढ़ता गया और परिणाम दो लोगों की मौत के रूप में सामने आया। घटना में गंभीर रूप से घायल ऋषिराज गुप्ता व प्रदीप गुप्ता की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया। दो लोगों के मौत की पुष्टि थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना में घायल चंदन गुप्ता का इलाज मोतिहारी में चल रहा है। फिलहाल स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दुदिष्ट गुप्ता और जयनारायण सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण है। पुलिस घटनास्थल पर पैनी नजर रख रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है। जिसमें दोनों पक्ष से पांच-पांच लोग आरोपित है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को मोतिहारी न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी चल रही है।

भूमि विवाद को ले मारपीट, दो जख्मी

मोतिहारी। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के ओलहां मेहता टोला गांव में भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में तजीमा खातून ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि नसरूदीन अंसारी, नजरूदीन अंसारी व अरमान सहित छह लोगों को आरोपित किया है। घटना में तजीमा खातून व फातमा खातून जख्मी हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी