मुजफ्फरपुर के बेला औद्योगिक परिसर में नाले में गिरने से दो लोगों की मौत

बेला औद्योगिक क्षेत्र के फेज-वन में हुई घटना फैक्ट्री से काम करने के बाद जा रहे थे दोनों। बाइक समेत सड़क किनारे स्थित नाले में गिरे उद्यमियों ने निकलवाकर भेजा अस्पताल। जलजमाव में डूबा परिसर नाला और सड़क हो गई एक।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:31 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:31 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के बेला औद्योगिक परिसर में नाले में गिरने से दो लोगों की मौत
बरसात से पहले से लगातार उद्यमी उठा रहे आवाज, दो की मौत के बाद बढ़ी नाराजगी। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। बेला बियाडा परिसर में जलजमाव से सड़क और नाला एक हो गया है। एक बाइक से जा रहे दो युवक बुधवार को सड़क किनारे नाले में गिर गए। उनकी मौत हो गई। उत्तर बिहार उद्यमी संघ के अध्यक्ष नीलकमल व महासचिव विक्रम विक्की ने घटना पर आक्रोश जताते हुए जलनिकासी को लेकर बियाडा प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है। बेला औद्योगिक क्षेत्र के फेज-वन में फैक्ट्री से काम करके बाइक से तुर्की निवासी पुनीत और वैशाली के गौरव जा रहे थे । रास्ते में कुमार स्नैक के पास मोड़ पर 20 से 25 फीट में खुदे नाले में दोनों गिर गए। बेला बियाडा कार्यालय का घेराव कर निकल रहे उद्यमी संघ के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वे मौके पर पहुंचे । वहां पानी से दोनों को निकलवाकर आटो से चैपमैन के पास एक निजी अस्पताल में ले गए । चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया । इसके बाद उन्हें एसकेएमसीएच भेजा गया । 

पंपसेट का इंतजाम किया जाएगा

बियाडा के विकास पदाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि दो मजदूरों के मरने की सूचना मिली है। इसकी जानकारी बेला थानाध्यक्ष व मुशहरी सीओ को दी गई है। जलजमाव से निजात दिलाने के लिए पंपसेट का इंतजाम किया जाएगा। बेला थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि मृतकों के स्वजनों को जानकारी दी गई है।

फैक्ट्री से काम करके जा रहे दोनों

उद्यमी श्याम भीमसेरिया ने बताया कि दोनों युवक उनकी फैक्ट्री में एकाउंट सेक्शन में काम करते थे। वह फैक्ट्री से काम करके जा रहे थे। पुनीत को एक साल का बच्चा है। वहीं, गौरव की अभी शादी नहीं हुई थी। घटना दुखद है। बियाडा प्रशासन की जलनिकासी को लेकर नाकामी से यह घटना हुई है। उद्यमियों की मांग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पहले तो वहां वाहन ही फंसते थे। अब लोगों की जान जा रही है।  

chat bot
आपका साथी