14 लाख लूट मामले में सीतामढ़ी में छापेमारी, दो और संदिग्ध पकड़ाए

अहियापुर थाना से चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम को अब तक कामयाबी नहीं मिली है। जांच में पता चला है कि स्थानीय गिरोह के अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:45 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:46 AM (IST)
14 लाख लूट मामले में सीतामढ़ी में छापेमारी, दो और संदिग्ध पकड़ाए
14 लाख लूट मामले में सीतामढ़ी में छापेमारी, दो और संदिग्ध पकड़ाए

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना से चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम को अब तक कामयाबी नहीं मिली है। इस बीच विशेष टीम ने शुक्रवार को सीतामढ़ी व वैशाली के सीमावर्ती इलाकों समेत कई जगहों पर छापेमारी कर दो और संदिग्धों को उठाया। अब तक इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया जा चुका है। सभी से पूछताछ पर कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। गुत्थी सुलझाने को टावर डं¨पग सिस्टम से डिटेल्स खंगाल रही है। दूसरी ओर कुरियर कंपनी के दफ्तर में तैनात कर्मियों से फिर से पूछताछ की गई। हालांकि अब तक की कार्रवाई में कोई सुराग नहीं मिला है। जांच में पता चला है कि स्थानीय गिरोह के अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें : Bihar: मोतिहारी में दारोगा का सर्विस पिस्टल बना 'खिलौना',  हाथ में लेकर युवती ने कराया फोटोशूट...

फिलहाल गिरफ्तारी के भय से सभी ने दूसरी जगह शरण ले रखी है। बता दें कि मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर मे लूटपाट की थी। इस समय शटर को आधा गिराकर गार्ड की मौजूदगी में तीन कर्मी हिसाब का मिलान कर रहे थे। दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में घुसे। इस बीच और दो युवक आ गए। सभी ने पिस्टल के बल पर कर्मियों व गार्ड को कब्जे में ले लिया। काउंटर में घुसकर आलमीरा व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट लिए। कर्मियों से लूटा गया मोबाइल अभी बरामद नहीं किया जा सका है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। जल्द ही लुटेरे दबोचे जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान हो गया था सीमा पार

chat bot
आपका साथी