कुढ़नी व ढोली में दुर्घटनाओं में दो की मौत, छह जख्मी

कुढ़नी व ढोली में दुर्घटनाओं में दो की मौत, छह जख्मी

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग जख्मी हो गए।

Publish Date:Fri, 04 Dec 2020 02:06 AM (IST) Author: Jagran

मुजफ्फरपुर। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग जख्मी हो गए।

कुढ़नी के तुर्की ओपी के मधौल में गुरुवार को मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही टेंपो में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। इससे वह पलट गई और उसमें दबकर प्रेमचंद सिंह की मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन लोग जख्मी हो गई। इसकी पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी अर्जुन पाल ने बताया कि मृतक तुर्की ओपी के बरकुरबा निवासी प्रेमचंद सिंह (75) बताया गया है। वहीं, घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, टेंपो को जब्त कर लिया। सीओ रंभू ठाकुर ने बताया कि मृतक के आश्रित को चार लाख मुआवजा दिया जाएगा।

ढोली के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखीगजपती निवासी संतोष कुमार झा (35) की सिमरा में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने शव के साथ मुजफ्फरपुर-पूसा मार्ग पिलखी पुल पर जाम कर मुआवजे की मांग की। करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा, लेकिन प्रशासन ने जाम समाप्त कराने की कोई पहल नहीं की।

साहेबगंज में दो ट्रक भिड़े, चालक गंभीर : साहेबगंज थाना क्षेत्र के राजेपुर में दो ट्रकों की आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें एक ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण बैजू कुशवाहा के सहयोग से उन्हें पीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. पीएके सहाय ने हालत गंभीर देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जख्मी ट्रक चालक रामपुर के मनोज पासवान बताए गए हैं। उधर, दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक ने बल्थी में एक महिला को ठोकर मार दी। इससे नरसिंह बल्थी निवासी लक्ष्मण पासवान की पत्नी रीता देवी घायल हो गईं। उनको पीएचसी में भर्ती कराया गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.