मोतीपुर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच-28 पर पनसलवा चौक के पास रविवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:30 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:30 AM (IST)
मोतीपुर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत
मोतीपुर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच-28 पर पनसलवा चौक के पास रविवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतकों की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के बोअरिया निवासी रामबाबू राय और पुरानी बाजार के लालबाबू साह के रूप में हुई है। वहीं, इन घटनाओं में दो लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है। इसमें बोअरिया के विलास राय व पुरानी बाजार का एक व्यक्ति शामिल है। पुलिस ने एक ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुरानी बाजार के लालबाबू साह एक ग्रामीण के साथ अलसुबह साइकिल से नरियार स्थित अपनी चाय की दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान पनसलवा चौक के पास अज्ञात वाहन ने उन्हे पीछे से ठोकर मार दी। इससे लालबाबू साह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, साथ चल रहा व्यक्ति जख्मी हो गया। बताते हैं कि पोस्टमार्टम के बाद शव का स्वजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

उधर, दूसरी घटना शनिवार देर रात हुई। प्लाईबोर्ड फैक्ट्री में काम करने के बाद रामबाबू राय घर बोअरिया जाने के लिए निकले। रोड पार करते समय एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ चल रहे विलास राय जख्मी हो गए। विलास राय को पीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दोनों शवों को स्वजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के स्वजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी