वाहनों की ठोकर से बाइक सवार समेत दो जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गाव के समीप एनएच 28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:59 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:59 AM (IST)
वाहनों की ठोकर से बाइक सवार समेत दो जख्मी
वाहनों की ठोकर से बाइक सवार समेत दो जख्मी

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गाव के समीप एनएच 28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। लोगों के सहयोग से उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। उसकी पहचान नकटा मठिया निवासी बैजुलाल प्रसाद के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई। घटना तब घटी जब चंदन बाइक से कल्याणपुर हरौना गाव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। साहेबगंज: थाना क्षेत्र अंतर्गत नवलपुर में शनिवार की शाम बाइक व साइकिल में टक्कर हो गई जिसमें नवलपुर निवासी 40 वर्षीय साइकिल सवार अवधेश भगत गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस से घायल को पीएचसी पहुंचाया गया जहा उसका इलाज चल रहा है। वहीं, बाइक चालक को गंभीर चोट लगी है।

गन्नीपुर में घर में घुसकर छेड़खानी के आरोपित की धुनाई, भेजा गया जेल

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर इलाके में घर में घुसकर एक महिला से छेड़खानी की गई। शोर मचाने के बाद आरोपित वहां से भागने लगा। स्थानीय लोगों ने खदेड़कर आरोपित को दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। इस कारण वहां गहमागहमी की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बताया गया कि शुक्रवार को महिला अपने आवास में थी। दरवाजा खटखटाने के बाद वह कमरे से बाहर आई तो वहां पर कोमल के साथ कृष्ण कुमार खड़े थे। दोनों को देख महिला ने कोमल से बकाया रुपये की मांग की। इसके बाद कृष्ण कुमार महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। घर में घुसकर छेड़खानी की। शोर मचाने के बाद स्थानीय लोग जुटे तो आरोपित भागने लगा। इसके बाद लोगों ने कृष्ण कुमार को पकड़ उसकी धुनाई कर दी।

chat bot
आपका साथी