मारपीट में दो जख्मी, चार गिरफ्तार

करजा थाना क्षेत्र के बड़कागाव में निजी जमीन पर जबरन मिट्टी भरवाने से मना करने पर दो लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 03:30 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 03:30 AM (IST)
मारपीट में दो जख्मी, चार गिरफ्तार
मारपीट में दो जख्मी, चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर :करजा थाना क्षेत्र के बड़कागाव में निजी जमीन पर जबरन मिट्टी भरवाने से मना करने पर दो लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में बड़कागाव के शशि कुमार ने करजा थाने में रामजी साह, वीरेंद्र साह सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच में इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि अन्य आरोपितों की धरपकड़ को छापेमारी की जा रही है।

दंपती को किया जख्मी

देवरिया थाना के रामचंद्रपुर गाव में बीती रात दरवाजे के सामने लघुशंका करने से मना करने पर कुछ लोगों ने पति- पत्नी को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घायलों को पारू पीएचसी में भर्ती कराया गया। इस दौरान घर में घुसकर लूटपाट भी की गई। मामले में पीड़िता खुशबू देवी ने भगवान साह, सोनेलाल साह के साथ ही मुहब्बतपुर गाव के आमोद साह को आरोपित बनाते हुए थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है।

तीन आरोपित गिरफ्तार

मीनापुर थाना क्षेत्र के छपरा चौक से लीची बगान से पुलिस ने छापेमारी कर एनडीपीएस एक्ट के तीन आरोपित बोचहां थाना क्षेत्र के ककड़ाचक निवासी नीतेश कुमार, अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगरनाथ निवासी गोविंद कुमार और सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरदेव पट्टी निवासी विक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी