मुजफ्फरपुर में मिलावटी शराब के साथ महिला समेत दो पकड़ाए

पूछताछ में उसकी पहचान धंधेबाज उषा सिंह के रूप में हुई है। भूसा के ढेर में छिपाकर सात लीटर शराब रखी गई थी जिसे जब्त किया गया है। वहीं चौसीमा पकड़ी इस्माइल में शराब की खरीद-बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर सुनील पासवान को गिरफ्तार किया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:45 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में मिलावटी शराब के साथ महिला समेत दो पकड़ाए
मामला दर्ज कर तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के रतवारा व पकड़ी इस्माइल में छापेमारी कर पुलिस ने आठ लीटर मिलावटी शराब जब्त की है। इस दौरान महिला समेत दो धंधेबाजों को पकड़ा गया है। बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली कि रतवारा कच्ची-पक्की में एक महिला द्वारा शराब का धंधा किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस छापेमारी को पहुंची। पुलिस को देख महिला भागने लगी। इसपर जवानों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसकी पहचान धंधेबाज उषा सिंह के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि घर के बाहर भूसा के ढेर में छिपाकर सात लीटर शराब रखी गई थी जिसे जब्त किया गया है। वहीं, चौसीमा पकड़ी इस्माइल में शराब की खरीद-बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर सुनील पासवान को गिरफ्तार किया। उसके हाथ के झोले में एक लीटर शराब जब्त की गई। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर, बीबीगंज चौराहे के समीप नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे बोचहां लोहसरी के अनुराग कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शराब के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने शराब धंधेबाजों के विरुद्ध अभियान चलाया। इस दौरान सिकंदरपुर इलाके से पिता-पुत्र को पांच लीटर मिलावटी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों की पहचान नथुनी चौधरी व उसके पुत्र सोनू के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि नथुनी के मकान से शराब जब्त की गई है। मामला दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। साथ ही राजसात करने की भी कवायद की जाएगी। जासं।

खाद की कमी दूर करे प्रशासन, किसानों में हाहाकार

जासं, मुजफ्फरपुर : जिले में उर्वरक की कमी से किसान त्राहिमाम कर रहे है। उन्हें शीघ्र उपलब्ध कराई जाए। डीएम को भेजे पत्र में गायघाट के पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने ये बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि किसान खेती के लिए जमीन तैयार कर चुके हैं, लेकिन उन्हें खाद उपलब्ध नहीं है। यहां व्यापारियों की मदद से डीएपी और यूरिया की कालाबाजारी कर दी गई। कुछ दुकानदार मनमाने दाम लेकर खाद बेच रहे हैं। ऐसे में किसानों में हाहाकार मचा है। इसे देखते हुए इस समस्या का यथाशीघ्र निदान किया जाए।   

chat bot
आपका साथी