मुजफ्फरपुर में शराब मामले में पूर्व जिला पार्षद समेत दो को जेल

सदर थाने की पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के मामले में पताही इलाके से गिरफ्तार पूर्व जिला पार्षद समेत दो आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

JagranMon, 06 Dec 2021 01:49 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब मामले में पूर्व जिला पार्षद समेत दो को जेल

मुजफ्फरपुर। सदर थाने की पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के मामले में पताही इलाके से गिरफ्तार पूर्व जिला पार्षद समेत दो आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इन दोनों की पहचान मो. नौशाद व दिनेश कुमार के रूप में हुई है। बता दें कि इन दोनों को शनिवार की रात पताही इलाके से नशे में धुत हालत में पकड़ा गया था। इनके पास से तीन ट्रेटा पैक शराब भी जब्त किया गया था।

मोतीपुर में अलग-अलग स्थानों से शराब बरामद : बरूराज पुलिस ने शनिवार की रात छापेमारी कर खंतरी गाव से बाइक पर लदी 40 बोतल शराब के साथ धंधेबाज राजकुमार राय को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है। उधर, मोतीपुर पुलिस ने रतनपुरा में छापेमारी कर दो बाइक समेत 50 लीटर देसी शराब बरामद की। धंधेबाज मीनापुर थाना के पानापुर के सुरेन्द सहनी व रतन सहनी को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने नारियार गाव में छापेमारी कर दो लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज शिवकली देवी को गिरफ्तार किया। नशे में राजेंद्र सहनी व करण सहनी को गिरफ्तार किया गया। कथैया पुलिस ने छापेमारी कर पुलिस पर हमले के आरोपित हरपुर निवासी धमर्ेंद्र माझी को नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बोचहां में शराब व गांजा के साथ एक गिरफ्तार : बोचहां थाना क्षेत्र के सरबानीचक ढाब में पुलिस ने छापेमारी कर ढाई लीटर चुलाई शराब व गांजा के 19 पैकेट के साथ महेंद्र सहनी के पुत्र रामसेवक सहनी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि उसे जेल भेजा जाएगा। छापेमारी का नेतृत्व दारोगा धमर्ेंद्र कुमार निषाद कर रहे थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.