कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्ध उठाए, चल रही पूछताछ

अहियापुर थाना के चंद कदम की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुरुवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:40 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:40 AM (IST)
कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट
में दो संदिग्ध उठाए, चल रही पूछताछ
कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्ध उठाए, चल रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना के चंद कदम की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुरुवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान विजय छपरा व झपहां इलाके से दो संदिग्धों को पुलिस ने उठाया है। दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है।

बता दें कि मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। उस समय शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में हिसाब का मिलान किया जा रहा था। इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में घुसे। दो और लड़के आ गए। सभी ने अपने-अपने पास से पिस्टल निकाली और कर्मियों व गार्ड को कब्जे में लेकर काउंटर में घुसकर अलमारी व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट ली थी।

मामला दर्ज करने के बाद घटना के तीसरे दिन भी पुलिस खाली हाथ है। अब तक कर्मियों से लूटे गए मोबाइल भी बरामद नहीं किए जा सके हैं। जांच व सीसी कैमरे के फुटेज से यह बात सामने आई है कि एक ही कद-काठी के अपराधियों द्वारा लगातार अहियापुर इलाके में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ये अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। दूसरी ओर लूट की गुत्थी सुलझाने व लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम बोचहां, अहियापुर व कई इलाकों में लगातार कैंप कर रही है। टावर लोकेशन व मोबाइल टावर डंपिग सिस्टम से अपराधियों तक पहुंचने की कवायद में पुलिस जुटी है। हालांकि देर रात तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि कार्रवाई चल रही है। जल्द ही परिणाम सामने आएंगे।

chat bot
आपका साथी