मुजफ्फरपुर में 200 कार्टन शराब लदी ट्रक जब्त, राजस्‍थान से लाई गई थी खेप

मुजफ्फरपुर में एक ट्रक पर करीब दो सौ कार्टन शराब लदा पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि धंधेबाजों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि राजस्थान नंबर ट्रक पर रद्दी कार्टन के नीचे शराब की पेटियों को छुपाया गया था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:44 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में 200 कार्टन शराब लदी ट्रक जब्त, राजस्‍थान से लाई गई थी खेप
मुजफ्फरपुर में दो सौ कार्टन शराब लदी ट्रक जब्त। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में मनियारी टोल प्लाजा के समीप शराब लदी मिनी ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है। इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कहा जा रहा कि पुलिस को देख धंधेबाज व ट्रक चालक वहां से भाग निकले थे। जब्त शराब का मिलान किया जा रहा है। कहा जा रहा कि ट्रक पर करीब दो सौ कार्टन शराब लदा है। पुलिस का कहना है कि धंधेबाजों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि राजस्थान नंबर ट्रक पर रद्दी कार्टन के नीचे शराब की पेटियों को छुपाया गया था। टोल प्लाजा के निकट गाड़ी को रोककर धंधेबाज गाड़ी को ठिकाना लगाने की तैयारी में थे। इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई कर ट्रक जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष अजय पासवान ने बताया कि धंधेबाजों के बारे में पता चल गया है। जिसकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। जब्त शराब की बोतलों पर सेल इन हिमाचल प्रदेश लिखा गया है। वाहन मालिक का पता लगाने को पुलिस डीटीओ दफ्तर से संपर्क कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

शराब व स्मैक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाने की पुलिस ने मेडिकल के समीप से 26 पुडिय़ा स्मैक के साथ सीतामढ़ी तिलक ताजपुर निवासी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। बैरिया कोलहुआ पैगंबरपुर से संजय कुमार को एक नवनिर्मित मकान से तीन कार्टन शराब के साथ पकड़ा गया। दोनों से पूछताछ में और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है। पुलिस उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी की। फिलहाल दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद में जुटी है। बता दें कि अहियापुर इलाके में स्मैक के कई धंधेबाज सक्रिय हैं। ये सभी घूम-घूमकर स्मैक का धंधा करते हैं। बताते चलें कि इसके पूर्व भी कई स्मैक के धंधेबाजों को पकड़ कर जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी