छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत, सड़क पर दौड़ाकर एक-दूसरे को पीटा

ब्रह्मापुरा रेलवे गुमटी के निकट छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हुई। दोनों ओर से एक-दूसरे पर लाठी-डंडा व बेल्ट से प्रहार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:37 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:13 AM (IST)
छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत, सड़क पर दौड़ाकर एक-दूसरे को पीटा
छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत, सड़क पर दौड़ाकर एक-दूसरे को पीटा

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मापुरा रेलवे गुमटी के निकट छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हुई। दोनों ओर से एक-दूसरे पर लाठी-डंडा व बेल्ट से प्रहार किया गया। एक-दूसरे को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसमें कई छात्र घायल हो गए। एक साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क पर जमकर हंगामा हुआ और कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोग व दुकानदार छात्रों के विरोध और बीच बचाव में उतरे तो सभी भाग निकले। आपसी विवाद में हुई घटना : दोनों गुट के छात्र ब्रह्मापुरा स्थित एक कोचिग में पढ़ते हैं। सोमवार को किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया था। इसको लेकर एक छात्र की पिटाई कर दी थी। घायल छात्र के दोस्तों ने बदले की कार्रवाई करते हुए कोचिग से निकलने के बाद मारपीट शुरू कर दी। देर शाम तक किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट करने वाले छात्रों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

आपसी विवाद को लेकर घर पर हमला, दो को किया जख्मी

बरूराज थाना क्षेत्र के कुआहीं गाव में पूर्व रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से लैश होकर विकास कुमार के घर पर हमला कर दिया। हमले में विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बचाव करने आए पड़ोसी हिमाशु ठाकुर को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। घायलों की चिकित्सा मोतीपुर पीएचसी में कराई गई। आरोप है कि मारपीट के दौरान पीड़ित की गर्दन से सोने की चेन एंव पॉकेट से पर्स छीन ली गई। पर्स में 20 हजार रुपये एंव एटीम कार्ड था। इस बाबत पीड़ित विकास ने गांव के ही बच्चा ठाकुर, संतोष ठाकुर, शिवम ठाकुर, हरेकृष्ण ठाकुर, श्याम बाबू ठाकुर, राधेश्याम ठाकूर के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी