डूबने से युवक समेत दो की मौत

पारू थाना के चक भरतपट्टी गाव स्थित पोखर में स्नान करने के दौरान जगन्नाथ पंडित के 18 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार की डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:55 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 12:55 AM (IST)
डूबने से युवक समेत दो की मौत
डूबने से युवक समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर : पारू थाना के चक भरतपट्टी गाव स्थित पोखर में स्नान करने के दौरान जगन्नाथ पंडित के 18 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव को पोखर से बाहर निकाला। भाजपा नेता शभू प्रसाद सिंह की मौजूदगी में पारू पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। हथौड़ी : थाना क्षेत्र के डीहजीवर में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गई। उसकी पहचान डीहजीवर निवासी लालबाबू साह की 16 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी के रूप में की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। ग्रामीणों के मुताबिक किशोरी सरेह में काम करने गए माता-पिता का खाना लेकर गई थी। नदी पार करने के क्रम में पैर फिसलने से गहरे गड्ढे में चली गई। जबतक लोग पानी से निकालते, उसकी मौत हो गई।

मुआवजे को लेकर शव के साथ सड़क जाम

मीनापुर प्रखंड क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय के सामने मानिकपुर में मुजफ्फरपुर-शिवहर मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर शव को रखकर सड़क जाम जाम कर दिया। सूचना पर अंचल निरीक्षक पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थानीय मुखिया इंदल सहनी की मदद से लोगों को समझाकर व मुआवजा देने के आश्वासन पर लोगों को शात करा जाम हटवाया। बताया गया कि शुक्रवार की शाम थाना क्षेत्र के मिल्की में अज्ञात वाहन की ठोकर से मानिकपुर निवासी 20 वर्षीय बाइक सवार मो. शकील की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद मुआवजे को लेकर लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया।

chat bot
आपका साथी