अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो की मौत

जिले के अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो की मौत हो गई। सकरा में पोखर में डूबने से बालक और कांटी में बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 01:29 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 01:29 AM (IST)
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो की मौत
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो की मौत

मुजफ्फरपुर। जिले के अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो की मौत हो गई। सकरा में पोखर में डूबने से बालक और कांटी में बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत हो गई।

सकरा : थाना क्षेत्र की जगदीशपुर बघनगरी पंचायत स्थित नया टोला गाव में पोखर में डूबने से बालक की मौत हो गई। उसकी पहचान मोहम्मद इम्तियाज के पुत्र सगीर (12) के रूप में की गई है। बताते हैं कि मो. शगीर दोपहर में नीलगाय को भगाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में पैर फिसलने से पानी में डूबने के उसकी मौत हो गई।

कांटी : थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गाव में रविवार को सविता कुमारी (10) की डूबने से मौत हो गई। पिता उमेश राय ने बताया कि घर के बगल में ही बाढ़ के गहरे पानी में पैर फिसल गया। इससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। आपदा प्रबंधन की ओर से चार लाख रुपये का चेक जिला पार्षद संगीता देवी, सामाजिक कार्यक्रता दिलीप साह आदि ने स्वजन को दिया। राजद नेता ईसराइल मंसूरी ने शोकाकुल स्वजनों को सात्वना दी।

मड़वन में सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी : करजा थाना क्षेत्र के गुनौरा इंडा के पास चार पहिया वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। पुलिस ने जख्मी को पीएचसी में भर्ती कराया। वहा से चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जख्मी की पहचान ग्राम पटेढ़ी निवासी राज किशोर सिंह के पुत्र नितेश कुमार के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद चालक चारपहिया वाहन लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी