मुजफ्फरपुर में नदी व पोखर में डूबने से बच्चे समेत दो की मौत

जिले के औराई थाना क्षेत्र के आलमपुर सिमरी गांव में लखनदेई नदी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। वहीं साहेबगंज के भतहंडी गांव में पोखर में डूबने से युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 02:30 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में नदी व पोखर में डूबने से बच्चे समेत दो की मौत
मुजफ्फरपुर में नदी व पोखर में डूबने से बच्चे समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर। जिले के औराई थाना क्षेत्र के आलमपुर सिमरी गांव में लखनदेई नदी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। वहीं, साहेबगंज के भतहंडी गांव में पोखर में डूबने से युवक की मौत हो गई।

औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर सिमरी गाव में संजय प्रसाद के 13 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार की लखनदेई नदी में डूबने से मौत हो गई। वह सुबह घर से शौच करने निकला था। ग्रामीणों ने पानी में शव देखकर शोर मचाया तो उसे बाहर निकाला गया। सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दारोगा अर्जुन चौधरी को भेजा। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम शव आने के बाद दाह संस्कार कर दिया गया। मुखिया मोमताज बेगम ने बताया कि रविवार होने से अंचल में आवेदन न देकर सीओ को मोबाइल पर सूचना दी गई है। सीओ ज्ञानानंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

साहेबगंज : थाना क्षेत्र के भतहंडी गाव में शनिवार दोपहर पोखर में डूबने से 45 वर्षीय जंगी मुखिया की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके स्वजनों में कोहराम मचा रहा। पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन भगत ने बताया कि शनिवार को रात में सूचना मिली थी। उसका पोस्टमार्टम कराया गया।

करजा में सूखी नहर में पड़ा मिला वृद्ध का शव : मड़वन के करजा थाना क्षेत्र के नवादा स्थित सूखी नहर में रविवार शाम वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसे देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसकी पहचान पकड़ी निवासी 65 वर्षीय नारायण पासवान के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर में घर से टहलते हुए निकले थे। शाम में शव मिला। लोगों ने बताया कि नहर में गिरने से उनकी मौत हो गई होगी। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी