अलग-अलग स्थानों पर डूबने से बच्ची समेत दो की मौत

मीनापुर थाना क्षेत्र के पुरेनियासा में घर के पास गहरे पानी में फिसलकर गिरने से प्रगास सहनी की चार वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। लोगों ने शव को निकाल मीनापुर हॉस्पिटल चौक पुल के समीप मुजफ्फरपुर- शिवहर मार्ग को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:10 AM (IST)
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से बच्ची समेत दो की मौत
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से बच्ची समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना क्षेत्र के पुरेनियासा में घर के पास गहरे पानी में फिसलकर गिरने से प्रगास सहनी की चार वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। लोगों ने शव को निकाल मीनापुर हॉस्पिटल चौक पुल के समीप मुजफ्फरपुर- शिवहर मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के आश्वासन पर लोग शांत हुए और सड़क जाम हटाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इधर, थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि मुआवजे को लेकर थोड़ी देर जाम किया गया था, किन्तु समझा कर जाम को हटा दिया गया। कुढ़नी : थाना के अनंत कमतौल में पोखर में डूबने से पाच वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। मृतक राजकिशोर सिंह का नाती अनुज कुमार बताया गया है। वह बेलसर ओपी के साइन निवासी अमर पटेल का पुत्र बताया गया है।

मोतीपुर में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो लोग जख्मी : मोतीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 काली मंदिर के समीप ट्रक को ठोकर से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी बाइक सवार को पीएचसी में भर्ती कराया। उनकी पहचान बरूराज थाना क्षेत्र के पकड़ी परसौनिया निवासी मो फारुख व पानापुर ओपी क्षेत्र के अकुराहा निवासी मो. सज्जाद के रूप में की गई। मो सज्जाद को प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि दोनों अकुराहा से बरूराज पकड़ी परसौनिया जा रहे थे कि रास्ते मे मोतीपुर काली मंदिर के समीप तेज रफ्तार में मुजफ्फरपुर से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

chat bot
आपका साथी