पश्चिम चंपारण में कोढा गिरोह के दो बदमाश पिस्तौल के साथ गिरफ्तार, साढ़े 25 हजार रुपये नकद बरामद

West Champaran एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र अंतर्गत नयाटोला जुराबगंज निवासी सौरभ कुमार व विशाल यादव को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से चोरी की बाइक पिस्तौल कारतूस डिक्की तोड़ने वाला चाबी व 25500 रुपये नगद बरामद किया गया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:20 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में कोढा गिरोह के दो बदमाश पिस्तौल के साथ गिरफ्तार, साढ़े 25 हजार रुपये नकद बरामद
पश्चिम चंपारण में कोढा गिरोह के दो बदमाश पिस्तौल के साथ गिरफ्तार।

पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता। गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर कोढा गिरोह के दो सक्रिय बदमाशों को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र अंतर्गत नयाटोला जुराबगंज निवासी सौरभ कुमार व विशाल यादव को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से चोरी की बाइक, पिस्तौल, कारतूस, डिक्की तोड़ने वाला चाबी व झपट्टामार लूटी गई 25,500 रुपये नगद बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को एसपी को गुप्त सूचना मिली की कोढा गिरोह के दो सक्रिय सदस्य बैंकों के आसपास मंडरा रहे हैं। जो रुपये की निकासी करने वालों से झपट्टामार या बाइक की डिक्की तोड़ लूट करने की फिराक में है। सूचना पर एसपी ने सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित की।

 टीम ने पावर हाउस चौक व बैंकों की चेकिंग के दौरान पावर हाउस चौक से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि दोनों ने हाल के दिनों में नगर मे डिक्की तोड़ रुपए गायब करने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है। छापेमारी में एसडीपीओ के अलावे नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, नगर थाना के मुमताज आलम, अनिरुद्ध कुमार पडित, उदय पासवान, सुधा कुमारी, पंकज कुमार सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी