मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो अपराधी पकड़े गए, पुलिस कर रही छापेमारी

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गिरोह के हिरासत में लिए गए छह लुटेरों की निशानदेही पर रात भर चली छापेमारी नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट करने वाले गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संयुक्त रूप से कार्रवाई चल रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:53 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो अपराधी पकड़े गए, पुलिस कर रही छापेमारी
बदमाशाें पर कार्रवाई के ल‍िए पुल‍िस कर रही छापेमारी। प्रतीकात्‍क तस्‍वीर

बदमाशाें पर कार्रवाई के ल‍िए पुल‍िस कर रही छापेमारी। प्रतीकात्‍क तस्‍वीर  

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर व इससे सटे विभिन्न इलाकाें में लूटपाट करने वाले गिरोह के छह संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ व उसकी निशानदेही पर बुधवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की गई। जिसमें और दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट करने वाले गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संयुक्त रूप से कार्रवाई चल रही है। इसके तहत आठ को पकड़ा गया है।

बता दें कि विशेष पुलिस टीम ने बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी कर आधे दर्जन लुटेरों को हिरासत में लिया था। इनके ठिकाने से हथियार व मादक पदार्थ भी बरामद किए गए थे। इसके बाद अन्य दो पकड़ा। कहा गया कि हाल के दिनों में शहर के विभिन्न इलाकों में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा लूटपाट व झपटटा मारकर कई वारदातों को अंजाम दिया गया था। इसके मददेनजर एसएसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने नगर, मनियारी, अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी की गई। जिसमें छह संदिग्ध लुटेरों को पकड़ा गया है। पूछताछ में कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है।

जिससे कई घटनाओं का पर्दाफाश होने की बात बताई जा रही है। बता दें कि गत दिनों शहर के विभिन्न इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दिया गया था। जिसमें नगर थाना के चंदवारा इलाके में चलती ऑटो से यात्री के अस्सी हजार रुपये से भरे बैग झपट लिए गए थे। इसके अलावा ब्रहमपुरा इलाके में थाने के बगल में बाइकर्स बदमाशों द्वारा ठीकेदार से तीन लाख रुपये झपट लिए गए थे। वहीं अहियापुर व काजीमोहम्मदपुर इलाके में भी बाइकर्स बदमाशों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया गया था। मगर किसी भी मामले में गिरफ्तारी नहीं होने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया, ताकि अपराधियों की गिरफ्तारी हो सके।

chat bot
आपका साथी