हथियार के साथ अंतरजिला गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस ने बस पड़ाव के समीप रविवार की देर रात छापेमारी कर अंतर जिला गिरोह के दो अपराधियों को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 01:43 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 01:43 AM (IST)
हथियार के साथ अंतरजिला गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार
हथियार के साथ अंतरजिला गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर पुलिस ने बस पड़ाव के समीप रविवार की देर रात छापेमारी कर अंतर जिला गिरोह के दो अपराधियों को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अपराधी अंधेरा का फायदा उठाते हुए बाइक के साथ फरार हो गया। तलाशी के दौरान गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड कट्टा (देसी पिस्तौल) व दो गोली बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि एनएच पर बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए तीनों अपराधी बस पड़ाव के पास जुटे थे। जैसे ही पुलिस वहा पहुंची, तीनों भागने लगे। पुलिस ने तीन अपराधियों में से दो को खदेड़ कर पकड़ लिया जबकि, एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर बाइक के साथ फरार हो गया। इनकी पहचान सीतामढ़ी जिले अंतर्गत रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी निवासी अमृतलाल मीना व कटरा थाना क्षेत्र के सिंहवाड़ा निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई है। दारोगा अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं, फरार अपराधी की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों की कई घटनाओं में संलिप्तता सामने आई है। अपराधियों का यह गिरोह एनएच पर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। छापेमारी में दारोगा अभिषेक कुमार, हेमंत कुमार, एसपीओ राजेश कुमार, चौकीदार नवल किशोर राय शामिल थे।

संदिग्ध युवक गिरफ्तार

साहेबगंज में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर कानून की नजर से बचते रहने वाले शातिर को पुलिस ने हिम्मतपटी चौक से गिरफ्तार किया है। लूट, छिनतई सहित अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्त होने की आशका को लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी