मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयोंं की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

मुजफ्फरपुर के कांटी में शनिवार की सुबह करंट लगने से दो किशोरों की मौत मौके पर ही हो गई। दोनों भाई चौर में गए थे जहां तालाब में मछली चोरी रोकने के लिए चारों ओर करंट दौड़ाया गया था।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:05 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयोंं की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना
मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयोंं की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के पानापुर करीयात ओपी क्षेत्र के बकुलाहा चौर में शनिवार की सुबह करंट लगने से दो किशोरों की मौत मौके पर ही हो गई।  मौके पर पहुंचे ओपी प्रभारी रमेश मिश्रा ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतकों की पहचान भेरियाही सलोना निवासी मो शहाबुद्दीन 16 वर्ष व सरफुद्दीन 15 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक दोनों भाई थे। दोनों भाई चौर में गए थे जहां चौर स्थित तालाब में मछली चोरी रोकने के लिए चारों ओर करंट दौड़ाया गया था। तार की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

 इधर, दोपहर में मृतकों का शव पोस्टमार्टम से आने के बाद स्वजनों व ग्रामीणों ने शव के साथ एनएच को कांटी थर्मल कॉलोनी गेट के पास जाम कर दिया। आक्रोशित लोग पोखर के मालिकों पर कानूनी कार्रवाई व पीडि़त परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे जदयू नेता मो. जमाल ने वरीय अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए हरसंभव सहायता देने की मांग की। मुखिया अरविंद कुमार व राजपा नेता अनयराज द्वारा विद्युत विभाग व सीओ से मुआवजे की मांग की। एसडीओ पश्चिमी व बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा नियमानुकूल मुआवजा के आश्वासन के बाद लगभग दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

chat bot
आपका साथी