40 पुड़िया स्मैक व देसी पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार

करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप देसी पिस्तौल व 40 पुड़िया स्मैक के साथ करजा पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा। उनकी कार भी जब्त कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:59 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:59 AM (IST)
40 पुड़िया स्मैक व देसी पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार
40 पुड़िया स्मैक व देसी पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप देसी पिस्तौल व 40 पुड़िया स्मैक के साथ करजा पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा। उनकी कार भी जब्त कर ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष मणिभूषण के बयान पर करजा थाने में आ‌र्म्स एक्ट व मादक पदार्थ की खरीद बिक्री का मामला दर्ज किया गया है। इसके अनुसार हवाई अड्डा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही एक कार पीछे की तरफ भागने लगी। शक होने पर थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कíमयों ने खदेड़ कर गाड़ी को पकड़ लिया। गाड़ी में बैठे दो युवकों की पहचान कथैया थाना क्षेत्र के हरपुर निवासी सनी कुमार व करजा थाना क्षेत्र के द्वारिकापुर निवासी मनोज राय के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान सन्नी कुमार के पास से 20 पुड़िया स्मैक जैसा पदार्थ व लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया गया। वहीं,ं उसके दूसरे साथी से 20 पुड़िया स्मैक जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक युवक पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही है।

जब्त शराब की नष्ट

उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम द्वारा भारी मात्रा में जब्त शराब शनिवार को पुलिस लाइन मैदान में विनिष्ट की गई। यह शराब विभिन्न कांडों के तहत जब्त की गई थी। बताया गया कि उत्पाद अधीक्षक संजय राय व मजिस्ट्रेट की निगरानी में सात हजार छह सौ 49 लीटर शराब विनिष्ट की गई है।

chat bot
आपका साथी