पश्चिम चंपारण में शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच

नौरंगिया थानाध्यक्ष शाहीद अनवर अंसारी पुलिस टीम के साथ गश्ती पर निकले थे। उसी क्रम में सूचना मिली की बेरई निवासी रवि मुसहर के द्वारा चोरी छिपे शराब का धंधा किया जा रहा है। सूचना मिलने के साथ ही पुलिस टीम के साथ उसके घर छापेमारी की गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:14 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में  शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच
पश्चिम चंपारण के बगहा में शराब जब्त । प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम चंपारण, जासं । पुलिस जिले के नौरंगिया व गोबरहिया थाने की पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 28 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि नौरंगिया थानाध्यक्ष शाहीद अनवर अंसारी पुलिस टीम के साथ गश्ती पर निकले थे। उसी क्रम में सूचना मिली की बेरई निवासी रवि मुसहर के द्वारा चोरी छिपे शराब का धंधा किया जा रहा है।

सूचना मिलने के साथ ही पुलिस टीम के साथ उसके घर छापेमारी की गई। उसी दौरान उसके घर से साढ़े चौदह लीटर शराब बरामद किया गया और मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में  प्राथमिकी दर्ज कर उक्त धंधेबाज को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। वहीं दूसरी ओर गोबरहिया थाने की पुलिस ने ङ्क्षसगडहवा दोन गांव में छापेमारी में छापेमारी कर रमेश उरांव को चौदह लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जिसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। पठखौली ओपी की पुलिस ने गरकट्टी निवासी श्याम उरांव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया। ओपी प्रभारी सुरेश कुमार गुप्ता ने बताया कि उक्त अभियुक्त शराब जब्ती मामले में फरार चल रहा था।

 हंगामा कर रहे शराबी को पुलिस ने भेजा जेल 

वहीं नगर थाना क्षेत्र के छोटकीपट्टी में शराब पीकर हंगामा कर रहे छोटकीपट्टी निवासी राजकुमार यादव को नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया।  

शराब मामले में आरोपित महिला गिरफ्तार 

नरकटियागंज।  शिकारपुर पुलिस ने टीपी वर्मा कॉलेज रोड में छापेमारी कर एक महिला शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला की पहचान मीना देवी के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि गुप्त सुचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है। पूर्व में उसके विरुद्ध शराब बेचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज है। कुछ दिनों से वह फरार चल रही थी। शनिवार की शाम उसे गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी