चाय दुकान में आड़ में शराब का धंधा चलाने में दो गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के अंडीगोला घिरनीपोखर इलाके में चाय दुकान की आड़ में शराब बेचने व पिलाने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 01:56 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 01:56 AM (IST)
चाय दुकान में आड़ में शराब का धंधा चलाने में दो गिरफ्तार
चाय दुकान में आड़ में शराब का धंधा चलाने में दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के अंडीगोला घिरनीपोखर इलाके में चाय दुकान की आड़ में शराब बेचने व पिलाने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान दुकान से चार कार्टन शराब जब्त की गई। दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की पहचान छपरा के आनंदजी प्रसाद उर्फ लड्डू व शिवहर के संतोष कुमार के रूप में हुई है। मामले में नगर पुलिस ने कांड दर्ज किया है। पूछताछ में शराब के धंधे से जुड़े कई धंधेबाजों की पहचान की गई है। जिस पर पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त चाय दुकान की आड़ में शराब का धंधा किया जा रहा है। इस पर पुलिस ने वहां पर छापेमारी की। पुलिस को देखते ही दुकान से धंधेबाज भागे। वहा से पुलिस ने तीन कार्टन व एक बोरा में रखे 21 लीटर शराब जब्त की। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों धंधेबाजों को दबोच लिया। यहां पर दोनों किराये के मकान में दुकान चलाते थे। पुलिस का कहना है कि इन दोनों की पूर्व की भी गतिविधि का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। इसके लिए दोनों के संबंधित थाने से संपर्क किया गया है।

शराब के साथ होटल संचालक गिरफ्तार

बोचहां थाना क्षेत्र के सरफुदीनपुर फ्लाइओवर के समीप स्थित लाइन होटल से पुलिस ने एक बोतल शराब के साथ होटल संचालक मुकेश चौधरी को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि क्यूआरटी जवान ने सादे लिवास में होटल में पहुंच कर शराब की माग की। होटल संचालक ने 12 सौ रुपये मांगे। जैसे ही वह शराब लेकर आया, टीम ने उसे दबोच लिया। फिर थाना पुलिस को शराब के साथ हवाले कर दिया गया। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि शराब के साथ होटल संचालक को पकड़ा गया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी