सठौराकांड में मोतिहारी शहर से दो गिरफ्तार, अन्य आरोपितों ने नेपाल में ली शरण

जितना में हुई घटना की वैज्ञानिक जांच के लिए आज पहुंचेगी एस एस एल की टीम। बेटी की ससुराल में स्वजनों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दामाद की ले ली थी जान। अन्य लोगों को भी गंभीर रूप से कर दिया था जख्मी। दामाद के स्वजनों से की थी मारपीट।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:33 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:33 PM (IST)
सठौराकांड में मोतिहारी शहर से दो गिरफ्तार, अन्य आरोपितों ने नेपाल में ली शरण
वैज्ञान‍िक जांच के दौरान पुलि‍स को म‍िली सफलता।

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), जासं। जितना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव में सोमवार की शाम बेटी की ससुराल में स्वजनों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग कर दामाद की हत्या करने तथा उसके परिजनों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में गुड्डू सिंह और जितेंद्र सिंह शामिल हैं। दोनों को मोतिहारी शहर के शांतिपुरी मुहल्ले से गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस कांड के अन्य आरोपितों के नेपाल में शरण लेने की सूचना है। इस बीच घटना की वैज्ञानिक जांच के लिए मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (एफएसएल) टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचनेवाली है। यहां बता दें कि जितना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव में सोमवार की देर शाम गांव के रिटायर्ड फौजी मनोरंजन सिंह ने अपने स्वजनों के साथ अपनी ही बेटी पूजा की ससुराल में जमकर कोहराम मचाया। घर पर धावा बोल अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें उसके दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं उसने बेटी, समधी व समधिनी को मारपीट कर तथा धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पूजा की सास को गंभीर स्थिति में एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने भी घायलों से सदर अस्पताल में जाकर मुलाकात की और घटनास्थल का भी जायजा लिया है। उन्होंने मामले में पुलिस की निष्क्रियता के लग रहे आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही एसआईटी का गठन कर पूरे मामले में कार्रवाई को कहा है। गौरतलब हो कि घटना आर्नर कीलिंग है। 24 वर्षीय पुत्र अवनीश कुमार ने कुछ माह पूर्व गांव की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों भागकर किसी दूसरे प्रदेश में रह रहे थे। कुछ दिन पहले वह गांव आ गया था और सामान्य जीवन व्यतीत कर रहा था। इसी दौरान अचानक इस घटना को अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी