कोर्ट परिसर से हथकड़ी सरकाकर बंदी भागा, पकड़ा गया

न्यायालय में शुक्रवार को पेशी को लाया गया एक बंदी परिसर से पुलिस के सामने ही हथकड़ी सरकाकर भागा। वहां मौजूद अधिवक्ताओं व पुलिसकर्मियों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:50 AM (IST)
कोर्ट परिसर से हथकड़ी सरकाकर
बंदी भागा, पकड़ा गया
कोर्ट परिसर से हथकड़ी सरकाकर बंदी भागा, पकड़ा गया

मुजफ्फरपुर : न्यायालय में शुक्रवार को पेशी को लाया गया एक बंदी परिसर से पुलिस के सामने ही हथकड़ी सरकाकर भागा। वहां मौजूद अधिवक्ताओं व पुलिसकर्मियों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया। इससे कोर्ट परिसर में कुछ देर अफरातफरी रही। बाद में उसे कोर्ट हाजत में लाया गया। बता दें कि पूर्व में भी कोर्ट परिसर व हाजत से बंदी के भागने की घटनाएं हो चुकी हैं। कई पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई भी हुई है। इसके बाद भी बंदियों की पेशी के दौरान पुलिसकर्मी सतर्क नहीं रह रहे हैं। कुछ साल पूर्व पेशी के दौरान ही सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर पुलिस पदाधिकारी अलर्ट नहीं रह रहे हैं। इधर, कोर्ट हाजत पर तैनात पुलिसकर्मी का कहना है कि उक्त बंदी के भागने की कोशिश मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने की कवायद की जाएगी।

प्रबंधक समेत दो के खाता से 1.60 लाख उड़ाए

साइबर फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने दवा कंपनी के प्रबंधक और निजी कंपनी के कर्मी के खाता से 1.60 लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़ितों ने सदर और काजीमोहम्मदपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। काटी थाना के बीरपुर के नंदेश्वर प्रसाद शाही ने बताया कि वे निजी कंपनी में काम करते हैं। डेबिट कार्ड उनके पास ही है। बावजूद इसके दो बार में उनके खाता से 98 हजार रुपये की निकासी कर ली गई। बताया कि 17 जनवरी को एटीएम से निकासी कर रहे थे। उसी दौरान बाहर खड़े दो युवकों ने ताकझांक किया था। आशंका जताई कि कार्ड का पिनकोड देख लिया होगा। उसी के जरिए उनके खाता से रुपये उड़ा लिए। इधर, कलमबाग चौक पांडेय गली के संजीत कुमार ने बताया कि एक दवा कंपनी में प्रबंधक हैं। फ्रॉड गिरोह ने उनके खाता से पांच बार में 62 हजार रुपये निकाल लिए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी