अहियापुर में ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार घायलों में कांटी छपरा के कुमोद ठाकुर और सत्यप्रकाश कुमार शामिल हैं। इन दोनों की स्थिति गंभीर बताई गई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना को देख स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक को पकड़ लिया गया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:41 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:41 AM (IST)
अहियापुर में ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, हालत गंभीर
तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद डाला

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर इलाके में मंगलवार को तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घटना को देख स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक को पकड़ लिया गया। मगर, चालक व खलासी भाग निकले। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया। वहीं घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घायलों में कांटी छपरा के कुमोद ठाकुर और सत्यप्रकाश कुमार शामिल हैं। इन दोनों की स्थिति गंभीर बताई गई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फाइनेंस कर्मी की बाइक की डिक्की तोड़ उड़ाए 80 हजार

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप सोमवार की बाइक सवार दो उचक्कों ने फाइनेंस कर्मी उज्ज्वल कुमार की बाइक की डिक्की तोड़कर 80 हजार रुपये उड़ा लिया। पीडि़त देवरिया थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव का निवासी बताया गया है। घटना तब घटी जब वह बाइक लगाकर लघुशंका कर रहा था। पीडि़त ने मोतीपुर थाने में बाइक सवार दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी में कहा कि वह घटना के दिन नूनीमल, घोसौत और टेंगरारी से पैसे का कलेक्शन कर बाइक से वापस आ रहे थे। इस दौरान रतनपुरा में बाइक लगाकर लघुशंका करने लगे। इसी बीच बाइक सवार दो लोग आए और बाइक की डिक्की तोड़कर रुपयों से भरा झोला लेकर भाग निकले। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना में शामिल बदमाशों की पहचान की जा रही है।

युवा दवा व्यवसायी का दिल्ली में निधन

औराई (मुजफ्फरपुर), संस : प्रखंड अंतर्गत अतरार पंचायत के भादो गांव निवासी कामेश्वर पांडेय के 35 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार मुन्ना का इलाज के दौरान दिल्ली में सोमवार को निधन हो गया। मंगलवार को शव पहुंचते पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया। मृतक के बड़े भाई शिक्षक अमरेश कुमार ने बताया कि अचानक बीमार हुए और लीवर में इंफेक्शन फैल गया। एक सप्ताह के अंदर मुजफ्फरपुर, पटना के बाद दिल्ली ले जाया गया जहां सोमवार को उनका निधन हो गया। वे दवा दुकान मुजफ्फरपुर में चलाते थे। उनके निधन पर मुखिया अंजू देवी, डॉ. अभेष पांडेय, वीरेंद्र राय, रंजीत पांडेय, हरिश्चंद्र राय, विजय कुमार आदि ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

chat bot
आपका साथी