घरेलू विवाद में पोते ने ट्रक से कुचल कर दादी को मार डाला

करजा थाना क्षेत्र के रकसा में घरेलू विवाद में ट्रक चालक पोते द्वारा अपनी ही वृद्ध दादी को ट्रक से कुचल कर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 01:07 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:07 AM (IST)
घरेलू विवाद में पोते ने ट्रक से कुचल कर दादी को मार डाला
घरेलू विवाद में पोते ने ट्रक से कुचल कर दादी को मार डाला

मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के रकसा में घरेलू विवाद में ट्रक चालक पोते द्वारा अपनी ही वृद्ध दादी को ट्रक से कुचल कर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए आरोपित पोते दिलीप कुमार को हिरासत में ले लिया। वहीं, मृतका डोमनी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। जानकारी के अनुसार रकसा निवासी राजेश्वर राय के घर में दो दिनों से घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी बीच राजेश्वर राय का पुत्र दिलीप कुमार ट्रक लेकर घर आया था। वह अपनी दादी के साथ गाली गलौज करने लगा जिसका दादी ने विरोध किया। इससे आक्रोशित पोते ने दादी को ट्रक से कुचल कर मार देने की धमकी दी। इस दौरान दिलीप के पिता राजेश्वर राय पहुंचे व उसे डाट-फटकार कर उसे भगा दिया। मगर, कुछ देर बाद दिलीप लोडेड ट्रक लेकर पहुंचा जहा उसकी दादी दरवाजा बहार रही थी। इसी दौरान दिलीप ने उसके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसे लेकर राजेश्वर राय ने दिलीप के खिलाफ मा डोमनी देवी की हत्या करने की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि आरोपित चालक को गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

रास्ता भटक कर मैठी पहुंची किशोरी

गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी से बरामद एक अज्ञात किशोरी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। उसे चाइल्ड लाइन में भेज दिया गया। 14 वर्षीय लड़की घूमते हुए मैठी चौक के समीप पहुंच गई थी। नाम-पता पूछने पर कुछ जवाब नहीं दे सकी। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया लड़की मानसिक रूप से बीमार प्रतीत हो रही है। वह कुछ बोलने में सक्षम नहीं है। उसे शहर के चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी