मुजफ्फरपुर में ट्रक ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत

पुलिस का कहना है कि घायल अचेत है। कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल इलाज के लिए भेजा गया है। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा दोनों की पहचान कुढ़नी इलाके के रूप में बताया जा रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:40 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में ट्रक ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत
उग्र लोगों को देख ट्रक चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकला।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए। सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। उग्र लोगों को देख ट्रक चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकला। सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। आनन फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। आक्रोशितों ने ट्रक में तोड़फोड़ का भी प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि घायल अचेत है। कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल इलाज के लिए भेजा गया है। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा दोनों की पहचान कुढ़नी इलाके के रूप में बताया जा रहा है। लोगों द्वारा बताया गया कि हर दिन शहर में काम करने आते थे। शनिवार की सुबह भी मजदूरी की तलाश में आए थे। इसी क्रम में एक ट्रक की चपेट में दोनों आ गए। इसमें एक मजदूर के पूरे शरीर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया। इससे उसके सिर के परखच्चे उड़ गए। पुलिस का कहना है कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हादसे में युवक की मौत, हत्या का आरोप

बोचहां (मुजफ्फरपुर)।थाना क्षेत्र के एनएच 57 मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन के भुसाही और मझौली चौक के बीच से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस से कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर शांत हो गए। मृतक की पहचान बहलोलपुर गांव निवासी राजू सहनी के 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना सहनी के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे एनएचएआइ के एंबुलेंस से शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। मृतक के भाई राहुल कुमार ने बताया कि घटना से एक दिन पूर्व होटल के पड़ोसी द्वारा हत्या की धमकी दी गई थी। शुक्रवार की रात मेरा भाई बहलोलपुर घाट स्थित अपने घर से भुसाही लाइन होटल पर आ रहा था। इसी बीच उसकी हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया जहां अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। उसने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया। इधर, थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मामला सड़क दुर्घटना का है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी