चहारदीवारी तोड़ अनियंत्रित ट्रक खबड़ा मंदिर परिसर में घुसा, अफरातफरी

सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा मंदिर की चहारदीवारी तोड़कर बुधवार को एक ट्रक परिसर में प्रवेश कर गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:28 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:28 AM (IST)
चहारदीवारी तोड़ अनियंत्रित ट्रक
खबड़ा मंदिर परिसर में घुसा, अफरातफरी
चहारदीवारी तोड़ अनियंत्रित ट्रक खबड़ा मंदिर परिसर में घुसा, अफरातफरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा मंदिर की चहारदीवारी तोड़कर बुधवार को एक ट्रक परिसर में प्रवेश कर गया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। लोगों को लगा कि कई लोग इसकी चपेट में आ गए होंगे, लेकिन हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। मंदिर में पूजा करने को आईं महिलाएं घबराकर जान बचाने को दौड़ीं।

जोरदार आवाज से स्थानीय लोगों को लगा कि कुछ विस्फोट हुआ है। इस पर लोग दौड़कर पहुंचे। वहां देखा कि चहारदीवारी से ट्रक का एक हिस्सा निकलकर झूल रहा है। लोगों ने भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। हालांकि बीच-बचाव कर कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की। इस बीच सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद भीड़ से बचाकर चालक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह पटना का रहने वाला है। बालू लेकर आया था। भगवानपुर में बालू अनलोड कर वापस पटना जा रहा था। इसी क्रम में खबड़ा गांव की तरफ से एक कार सामने आ गई। उसे बचाने में ब्रेक लगाई, लेकिन वह फेल हो जाने से ट्रक अनियंत्रित होकर चहारदीवारी तोड़कर मंदिर परिसर में घुस गया। पुलिस का कहना है कि ट्रक मालिक व मंदिर प्रबंधक के बीच समझौता हो गया है। ट्रक मालिक ने क्षतिग्रस्त हुए परिसर की मरम्मत कराने की बात कही। इस पर मामला दर्ज नहीं किया गया है।

स्पेशल ट्रेन की परिचालन अवधि बढ़ी

रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा को लेकर स्पेशल ट्रेन की अवधि विस्तारित की गई है। बांद्रा से बरौनी के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन का परिचालन अब 29 मई तक किया जाएगा। वहीं बरौनी से बांद्रा स्पेशल ट्रेन एक जून तक चलेगा। इस ट्रेन का प्रत्येक मंगलवार को परिचालन किया जाएगा। ट्रेन समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बेतिया, गोरखपुर के रास्ते से चलाई जाएगी। इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने दी है।

chat bot
आपका साथी