मुजफ्फरपुर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, उप चालक बाल-बाल बचा

रमौली चौक स्थित एनएच 57 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। फंसे हुए शव को जेसीबी से केबिन तोड़ कर निकला गया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:47 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, उप चालक बाल-बाल बचा
टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

मुजफ्फरपुर,जासं। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के रमौली चौक स्थित एनएच 57 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उप चालक बाल-बाल बच गया। मृतक की पहचान वैशाली जिले के सराय निवासी 30 वर्षीय मनोहर कुमार के रूप में की गई है। वह पटना से डाक का सामान लेकर पूॢणया जा रहा था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं केबिन में फंसे चालक के शव को जेसीबी से केबिन तोड़ कर निकला गया। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बताया कि एनएच किनारे कई दिनों से एक ट्रक खराब हालत में खड़ा था। इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई थी। बावजूद हाईवे से खराब ट्रक को नहीं हटाया जा सका। वहीं बेनीबाद से रमौली चौक तक दर्जनों ट्रक बिना काम खड़े कर दिए जाते हैं जिसके कारण हमेशा घटनाएं घटती रहती हैं। मौके पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि ट्रक में रखे कागजात के आधार पर ट्रक व मृतक की पहचान की गई है। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

बैरिया में मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : रात्रि गश्ती को धत्ता बताते हुए शातिर चोरों द्वारा लगातार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। मंगलवार की रात अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में मोबाइल की एक दुकान को निशाना बनाया गया। वहां से चोरों ने कई मोबाइल सेट समेत करीब ढ़़ाई लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में दुकानदार मुरारी कुमार ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। चोरों की करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद है। जिसे पुलिस को सौंपा गया है। बताया गया कि लॉकडाउन की वजह से दुकान बंद था। इसी क्रम में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। बुधवार की सुबह ताला टूटने की जानकारी पर जब वे आए तो सामान बिखरे पड़े देख हैरान हो गए। इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी