Bihar News: पूर्वी चंपारण में मधुबन के तिहरे हत्याकांड की जांच करेंगी प्रशिक्षु डीएसपी

East Champaran जांच में आया नया तथ्य महिला का शव दरवाजे के कुंड़ी से लटका था पड़ोस की एक किशोरी ने दी पुलिस को जानकारी पति से भी होगी पूछताछ जानकारी के अनुसार महिला के पति ने फोन किया तो पत्नी का सेलफोन बंद पाया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:38 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:38 PM (IST)
Bihar News: पूर्वी चंपारण में मधुबन के तिहरे हत्याकांड की जांच करेंगी प्रशिक्षु डीएसपी
पूर्वी चंपारण में तिहरे हत्याकांड की होगी जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। जिले के मधुबन थाना के बहुआरा भान गांव में एक महिला सहित दो बच्चों की हत्या मामले में महिला के भाई के बयान पर तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई र्है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार महिला के पति ने फोन किया तो पत्नी का सेलफोन बंद पाया। उसने बगल के एक दुकानदार को फोन किया था जब दुकानदार की 14 वर्षीय पुत्री फोन लेकर गई तो धर का दरवाजा बंद था जब वह खिड़की से देखी तो महिला का शव लटका था व दोनों ब'चें बिछावन पर सोए थे। फिर ब'ची ने शोरगुल मचाया तो लोगों को जानकारी हुई।

पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने बताया है कि मामले की जांच मधुबन थाना में थानाध्यक्ष के पद पर योगदान देने वाली महिला प्रशिक्षु डीएसपी विनीता सिन्हा करेंगी। बतादें कि एक ही परिवार की महिला धर्मशीला देवी व पुत्री काजल व पुत्र हिमांशू की हत्या कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्याकांड का खुलासा होगा कि हत्या है या आत्म हत्या। एसपी ने कहा है कि तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज है।

हथियार के साथ बदमाश को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

थाना क्षेत्र के जगिरहां गांव में बाइक सवार बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया है। बाइक पर सवार होकर हथियार से लैश होकर दो बदमाश जगिरहा निवासी चंद्रशेखर यादव के दरवाजे पर पहुंचे। वहां मौजूद श्रवण कुमार पर पिस्टल तान दिया। वहां मौजूद लोगों द्वारा हथियारबंद बदमाशों पर हमला कर दिया, जिसके बाद बाइक पर सवार एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। घटना को लेकर स्थानीय थाना को आवेदन देते हुए जगिरहा निवासी चन्द्रशेखर यादव ने बताया कि उनके भतीजा पवन कुमार की शादी थी जिसको लेकर तैयारी चल रही थी। इसी बीच बाइक पर सवार दो बदमाश दरवाजे पर आते ही वहां खड़े दूसरे भतीजा श्रवण कुमार पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद अपराधी पर लोगों ने हमला कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद पहुंचे दारोगा कलीम खान पुलिस बल के साथ बदमाश को कब्जे में लेकर थाना ले गए। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान सुन्दरापुर गांव के बढई टोला निवासी रौशन कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद दूसरे व्यक्ति का नाम शिवम कुमार है जो कि साहेबगंज थाना के बलथी का बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी