चौतरफा ट्रैफिक जाम से जूझते रहे शहरवासी, पुलिस रही गायब

शहर के विभिन्न इलाकों में सोमवार को चौतरफा ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रही।

JagranTue, 07 Dec 2021 01:51 AM (IST)
चौतरफा ट्रैफिक जाम से जूझते रहे शहरवासी, पुलिस रही गायब

मुजफ्फरपुर : शहर के विभिन्न इलाकों में सोमवार को चौतरफा ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रही। इससे लोगों को रूट बदलकर जाना पड़ा। इस दौरान कई जगहों से यातायात के जवान गायब रहे।

बताया गया कि हरिसभा चौक से लेकर आमगोला ओवरब्रिज पर देर शाम तक ट्रैफिक जाम रहा। इससे आवागमन बाधित हुआ। सूचना पर मिठनपुरा थाने की पुलिस ने पहुंचकर आवागमन सुचारु कराया। वहीं, यातायात थाने की ओर से हरिसभा चौक पोस्ट पर जवानों की तैनाती है। इसके बाद भी जाम की समस्या बनी रहती है।

अघोरिया बाजार से लेकर मिठनपुरा-सादपुरा रेलवे गुमटी, नीम चौक, अघोरिया बाजार, इमलीचट्टी, कंपनीबाग, अखाड़ाघाट रोड, सरैयागंज टावर आदि जगहों पर यातायात जाम की समस्या बनी थी। विभिन्न चौराहों पर आटो वाले वाहन लगाए रहते हैं। यातायात थाने की पुलिस इन पर कार्रवाई नहीं करती है। इससे अधिकतर जगहों पर हमेशा ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है। इसी तरह हाईवे पर भी कच्ची-पक्की, रामदयालु, गोबरसही, चांदनी चौक समेत कई जगहों पर ट्रैफिक जाम से वाहनों की लंबी कतारें लगी थीं। इन जगहों पर स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवागमन सुचारु कराया। दूसरी ओर पंचायत चुनाव को लेकर भी 30 जवानों की कटौती कर दी गई है। यातायात थाने की ओर से बताया गया कि बुधवार को पंचायत चुनाव के मतदान में 30 जवानों की डयूटी लगाई गई है। इससे जवानों की भी कमी हो गई है। नतीजा कई जगहों पर जाम की समस्या बनी थी।

बेला थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

लापरवाही के मामले में बेला थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहां पर मनियारी में तैनात दारोगा कुंदन कुमार को थानाध्यक्ष की कमान दी गई है। बताया गया कि बेला थानाध्यक्ष के विरुद्ध एसएसपी जयंत कांत को शिकायत मिली थी। इसके मद्देनजर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। बता दें कि गत दिनों जेल के एक बंदी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। बंदी के स्वजनों ने बेला थाने की पुलिस पर पिटाई का आरोप भी लगा था। जासं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.