दुर्घटना में मौत पर मुआवजे को लेकर गोबरसही में जाम

स्कार्पियो की ठोकर से बैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता की मौत के बाद मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सदर थाना के गोबरसही चौक के निकट एनएच को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 01:28 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 01:28 AM (IST)
दुर्घटना में मौत पर मुआवजे को लेकर गोबरसही में जाम
दुर्घटना में मौत पर मुआवजे को लेकर गोबरसही में जाम

मुजफ्फरपुर : स्कार्पियो की ठोकर से बैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता की मौत के बाद मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सदर थाना के गोबरसही चौक के निकट एनएच को जाम कर दिया। पोस्टमार्टम किया शव का सड़क पर रख टायर जलाकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर सदर थानेदार संजीव सिंह निराला, क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाकर जाम समाप्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन,लोग मुआवजा को लेकर जिद पर अड़े रहे। मुशहरी सीओ सुधांशु शेखर मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया। जब जाकर लोगों ने जाम समाप्त किया।

यह हुई थी घटना : बुधवार की रात प्रभातनगर के वैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता फरदो गोला के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। वे मजदूरी करते थे। गुरुवार सुबह परिजन पोस्टमार्टम करवाकर लौटे और मुआवजे को लेकर सड़क जाम कर दिया। पुत्र विकास कुमार ने बताया कि घर की पूरी जिम्मेवारी उनके पिता के कंधे पर थी।

बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत

मनियारी थाना क्षेत्र की सोनबरसा पंचायत के टारा निवासी 65 वर्षीय मो. उस्मान की मौत बाइक की ठोकर से हो गई। स्वजनों ने बताया कि वे सड़क किनारे बकरी चरा रहे थे। इसी दौरान पैगंबरपुर ससुराल से लौट रहे सरैया निवासी की बाइक से ठोकर लग गई जिससे वे घायल हो गए। इलाज के लिए शहर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। लोगों ने शव के साथ घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम हटवाया। स्थानीय जनप्रतिनिधियों व प्रबुद्धजनों की पहल पर पंचायत स्तर पर मामले को सुलझा लिया गया। थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि एक वृद्ध की मौत बाइक से ठोकर से होने की सूचना मिली है जिसे स्थानीय स्तर पर लोगों ने सुलझा लिया।

chat bot
आपका साथी