मुआवजे के लिए शव के साथ सड़क जाम

मुजफ्फरपुर मोतीपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बलमी चौक पर रविवार की रात ट्रक की ठोकर से मरे युवक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 01:29 AM (IST)
मुआवजे के लिए शव के साथ सड़क जाम
मुआवजे के लिए शव के साथ सड़क जाम

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बलमी चौक पर रविवार की रात ट्रक की ठोकर से मरे बाइक सवार मोतीपुर के पुरानी बाजार निवासी अरुण कुमार राय का शव सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद आते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। मृतक के परिजन को चार लाख रुपये मुआवजा देने की माग को लेकर महमदपुर बलमी चौक पर शव के साथ एनएच 28 को जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन भी किया। इससे करीब दो घटे तक उक्त मार्ग पर गाड़ियों का परिचालन बाधित रहा। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल कुमार और स्थानीय मुखिया जगन्नाथ राय ने लोगों को समझाकर शात कराया। मुखिया ने नियमानुसार मुआवजे की राशि दिलवाने का भरोसा मृतक के परिजन को दिया जिसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। थानाध्यक्ष ने सीओ कुमार भाष्कर से परिजनों की बात कराई। सीओ पैक्स चुनाव कार्य में होने के कारण प्रखंड मुख्यालय से बाहर थे। सीओ ने नियमानुसार मुआवजा देने का भरोसा दिया। जानकारी हो कि रविवार की रात बाइक से ससुराल जा रहे अरुण कुमार राय की ट्रक की ठोकर से मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसके साथ के दूसरे व्यक्ति रोहित कुमार को चोट लगी थी। रोहित की चिकित्सा पी एच सी में कराई गई। तब लोगों ने मुआवजे की माग को लेकर घटनास्थल पर ही एनएच को जाम कर दिया था। हालाकि थानाध्यक्ष के समझाने पर लोगों ने जाम हटा दिया था।

सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल

सरैया : जैतपुर ओपी के जगिरिया चौक पर सोमवार की देर शाम अज्ञात बोलेरो और बुलेट में हुई टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी निवासी बाबूलाल यादव के पुत्र मनीष कुमार अपने साथी अखाड़ाघाट निवासी परशुराम यादव के साथ घर से शहर जा रहे थे। इसी दौरान जगिरिया चौराहे के समीप बोलेरो ने बुलेट में टक्कर मार दी जिससे मनीष और परशुराम घायल हो गए। मनीष को सरैया स्थित सीएचसी जबकि गंभीर रूप से घायल परशुराम को एसकेएमसीएच भेजा गया।

chat bot
आपका साथी