पश्चिम चंपारण में पदमौल में ट्रैक्टर पलट ने चालक की मौत

घना कोहरे की वजह से पश्चिम चंपारण के मैनाटाड़ में ट्रैक्टर पलट जाने से चालक की मौत हो गई। मैनाटांड़ प्रखंड के पदमौल गांव के समीप की घटना मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को किया जब्त ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:31 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में पदमौल में ट्रैक्टर पलट ने चालक की मौत
मैनाटांड़ प्रखंड के पदमौल गांव के समीप ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत ।

पश्चिम चंपारण, जासं । रविवार की अल सुबह घनघोर कोहरा में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। घटना मैनाटांड़ प्रखंड के पदमौल  गांव के समीप की है। मृत ट्रैक्टर चालक की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र के बेलबनिया गांव निवासी लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है। मृतक के स्वजन शव को लेकर चले गए है। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि ओरिया नदी से  बालू लोड करने के लिए चालक जा रहा था। रास्ते में पदमौल गांव के समीप घने कोहरा की वजह से रास्ता दिखाई नहीं दिया। पोखर में ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें दबकर चालक की मौत हो गई । मैनाटांड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। मृतक के परिजन शव को लेकर चले गए हैं। ट्रैक्टर मालिक हीं ट्रैक्टर चला रहा था। 

टेंपो पलटने से आधा दर्जन जख्मी 

वहीं एनएच 727 से बनचहरी गांव जाने के क्रम में कोहरा के कारण टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें सवार रतवल गांव निवासी रमन साह की 33 वर्षीय पत्नी ऋण देवी, मोहन यादव, पूनम देवी, भरत मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दो अन्य को हल्की चोट आई। सभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने इलाज के बाद दो की गंभीर स्तिथि देखते हुए चारों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बेतिया रेफर कर दिया।

आग लगने से दो घर जले, आंशिक रूप से महिला झुलसी 

योगापट्टी । थाना क्षेत्र के पिपरा नौरंगिया पंचायत के वार्ड संख्या पांच पिपरा कचहरी टोला में शनिवार की देर रात अचानक आग लगने से दो घर जल गए।  आग की चपेट में आने से एक बकरी जल गई। वैसे आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस हादसे में मुस्मात आसमा खातून का दो घर जला है।  आग बुझाने के क्रम में आसमा खातून आंशिक जख्मी हो गई। घर रखे रुपये, चावल, गेहूं व अन्य खाद्य सामग्री कपड़ा बर्तन  समेत हजारों की संपत्ति जल कर नष्ट हो गई है। ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अंचलाधिकारी अभिषेक कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। अग्नि पीडि़तों की सूची बनाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी