top menutop menutop menu

Top Muzaffarpur News of the day, 25 May 2020, पूर्वी चंपारण के डीएम को युवक ने दी जान से मारने की धमकी, सीतामढ़ी के परिहार में 11 और पॉजिटिव मिले

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 25 May 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

सीतामढ़ी के परिहार में 11 और पॉजिटिव मिले, सुख्या हुई 43

जिले के परिहार प्रखंड में सोमवार शाम कोरोना पॉजिटिव के फिर 11 केस मिले। अकेले इस प्रखंड में अबतक 33 केस सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 43 हो गई है। डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने इसकी पुष्टी की है। 

क्वारंटाइन सेंटर से भागकर जाने वाले दो मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

मोतिहारी। ढाका नगर परिषद स्थित क्वारंटाइन सेंटर मध्य विद्यालय बिसरहियां से रविवार की देर रात फरार दो प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसा में मौत हो गई। दोनों बाइक से मोतिहारी जाने के क्रम में ढाका मोतिहारी पथ पर नया टोला लालबेगिया के पास सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। 

वीटीआर में लगी आग, चार एकड़ पौधे जलकर नष्ट

बगहा: वाल्मीकि टाइगर रिजर्व में गंडक कालोनी से सटे पुराना थाना भवन के पीछे के जंगल के कुछ हिस्से में सोमवार की सुबह आग लग गई। जिससे लगभग चार एकड़ पौधे जलकर नष्ट हो गए। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि कुछ युवकों ने जलती सिगरेट फेंक दी हो। जिससे आग की लपटों ने वन क्षेत्र को चपेट में ले लिया। सूचना के बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया।

क्वारंटाइन कैंपों में मनी ईद

सीतामढ़ी। ईद मुबारक की खुशियां क्वारंटाइन कैंपों में खुब दिखाई पड़ी। सुबह-सुबह ईद की नमाज अता करने के साथ एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। क्वारंटाइन सेंटरों पर तरह-तरह के रंग दिख रहे हैं। मानो ये सेंटर पिकनिक स्पॉट बन गए हैं। टिकटॉक वीडियो बन रहे हैं और एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद भी दी जा रही है। शारीरिक दूरी का पूरा ख्याल लोग रख रहे हैं।

पूर्वी चंपारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक को युवक ने दी जान से मारने की धमकी

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। डीएम शीर्षत कपिल अशोक को एक युवक ने फेसबुक अकाउंट पर जान मारने की धमकी दी है। सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रघुनाथपुर के वार्ड दस निवासी आलोक रंजन राम को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी नवीनचंद्र झा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.