Top Muzaffarpur News of the day, 22 October 2019, देश को नेपाल के रास्ते आने वाले आतंकियों से खतरा, मुजफ्फरपुर में Fino payments bank की शाखा में लूट, आज बैंकों में लटके रहे ताले

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 22 October 2019। शाम छह बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Terrorism in India : देश को नेपाल के रास्ते आने वाले आतंकियों से खतरा,सीमावर्ती प्रतिष्ठानों को भी खतरा

भारत को नेपाल के रास्ते आने वाले आतंकियों से खतरा है। इस संबंध में सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है। खासकर सीमावर्ती क्षेत्रों के प्रतिष्ठानों पर आतंकी हमले का सबसे अधिक खतरा है। इस इनपुट के मद्देनजर सीमावर्ती क्षेत्रों की सुरक्षा और सख्त कर दी गई है।

मंगलवार को एसएसबी ने इंडियन ऑयल डिपो और मुख्यपथ का जायजा लिया। कमांडेंट प्रियव्रत शर्मा के निर्देश पर डिप्टी कमांडेंट एम ब्रोजन सिंह और पंकज कुमार ने सदल आइओसी के आंतरिक और बाह्य सुरक्षा का जायजा लिया। इस दौरान डिपो के मुख्य प्रवेश द्वार पर खड़े लोगों और नेपाली नंबर के वाहनों की पार्किंग को उन्होंने सुरक्षा के हिसाब से गलत बताया।

BANK LOOT IN MUZAFFARPUR : Fino payments bank की शाखा में लूट, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम Muzaffarpur News

पांच की संख्या में पहुंचे लुटेरों ने एक और बैंक की शाखा में लूट को अंजाम दिया है। यह घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के गंजबाजार चौक स्थित एक निजी बैंक की शाखा में हुई। बदमाश 61 हजार रुपये और लैपटॉप लूट ले गए। वे करेंसी चेस्ट तक नहीं पहुंच सके। अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। अपराधियों की पिस्टल और मैगजीन बैंक में ही छूट गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम अभी उसका पीछा कर रही है। सभी अपराधी बाइक से आए थे।

BANK STRIKE : बैंकों में लटक रहे ताले, ग्राहकों को हो रही परेशानी Muzaffarpur News

बैंकों के विलय एवं सरकार की नीतियों के विरोध में मंगलवार को सभी बैंकों में ताले लटक रहे हैं। ऑल इंडिया बैंक इंप्लाइज एसोसिएशन एवं बैंक इंप्लाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर बैंकों में हड़ताल है। चार बैंकों के विलय एवं सरकार पर निजीकरण का आरोप लगाते हुए बैंकर्स नारेबाजी कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना में पहले पायदान पर पहुंचा बंदरा, कैसे हासिल की उपलब्धि Muzaffarpur News

प्रधानमंत्री आवास योजना में बंदरा पहले पायदान पर पहुंच गया है। तय लक्ष्य के हिसाब से वहां लाभार्थियों को योजना का लाभ तेजी से मिल रहा है। जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को तय लक्ष्य को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया, ताकि लाभुक अपने नए घर में शीघ्र प्रवेश कर सकें।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.