नशा खिलाकर लूटा, फिर युवक को एनएच किनारे फेंका

गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ चौक के समीप एनएच 57 के किनारे बुधवार की सुबह अचेतावस्था में एक युवक मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:11 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:11 AM (IST)
नशा खिलाकर लूटा, फिर युवक को एनएच किनारे फेंका
नशा खिलाकर लूटा, फिर युवक को एनएच किनारे फेंका

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ चौक के समीप एनएच 57 के किनारे बुधवार की सुबह अचेतावस्था में एक युवक मिला। शौच को निकले ग्रामीणों ने युवक को बेहोश पड़े देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने उसे उठा गायघाट सीएचसी में भर्ती कराया। इलाज के 10 घटे बाद उसे होश आया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह कटरा थाना क्षेत्र के जजुआर निवासी बेचन महतो का पुत्र सुनील कुमार है। बताया कि मंगलवार को औराई बाजार स्थित एटीएम से 11 हजार रुपये निकालने गया था। इसी बीच तीन युवक ने उसे किसी का परिचय देकर नाश्ता करने के लिए कहा। नाश्ते में उसने लिट्टी खाया, उसके बाद उसे कुछ याद नहीं है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला नशाखुरानी का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डूबने से किशोरी की मौत

सकरा थाना क्षेत्र के गन्नीपुर बेझा गांव स्थित पोखर में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर चार बजे शव को पोखर से निकाला। मृतक की पहचान बेझा निवासी दिनेश राम की 17 वर्षीय पुत्री रिकू कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि वह सुबह शौच के लिए गई थी। पैर फिसलने के कारण पोखर में गिर गई, जहां पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

डूबी किशोर का सुराग नहीं

मोतीपुर प्रखंड के हरशेर घाट पर बूढ़ी गंडक में मंगलवार को डूबी 12 वर्षीय अंजली कुमारी का कोई सुराग नहीं मिल सका। जिला पार्षद कंचन सहनी ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम व स्थानीय गोताखोर नदी में तलाशी अभियान में लगे हुए हैं। बताया गया कि बोचहा के कर्णपुर दक्षिणी निवासी रंजीत सहनी की पुत्री अंजली पानापुर चक्की में अपने मौसा के घर आई थी। स्नान करने के दौरान वह नदी में डूब गई ।

chat bot
आपका साथी