तुर्की में कान की बाली बेचने पहुंचीं तीन महिलाओं को दबोचा

तुर्की ओपी के छाजन गोला चौक स्थित आभूषण दुकान में कान की बाली बेचने गई तीन महिलाओं को दुकानदार ने ग्रामीणों के सहयोग से दबोच कर उसे ओपी पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:21 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:21 AM (IST)
तुर्की में कान की बाली बेचने पहुंचीं तीन महिलाओं को दबोचा
तुर्की में कान की बाली बेचने पहुंचीं तीन महिलाओं को दबोचा

मुजफ्फरपुर : तुर्की ओपी के छाजन गोला चौक स्थित आभूषण दुकान में कान की बाली बेचने गई तीन महिलाओं को दुकानदार ने ग्रामीणों के सहयोग से दबोच कर उसे ओपी पुलिस को सुपुर्द कर दिया। तीनों महिलाएं मंगलवार की शाम बोलेरो से छाजन गोला चौक पहुंची थीं। उसके साथ गाड़ी में एक बच्चा भी था। बताया गया कि महिलाएं पहले गोनू चौक स्थित कपड़े की दुकान में पहुंची थीं। कपड़ा देखकर वहा से यह कह कर चली गईं कि अगले दिन कपड़ा खरीदने आएंगी। फिर महिलाएं छाजन गोला चौक स्थित आभूषण दुकान पर पहुंचीं। उसके बैग में कान की दो बाली थी। दुकानदार ने शक होने पर उससे घर का पता पूछा। तीनों अपने घर का पता बताने के लिए हमेशा बयान बदल रहीं थीं। अपना पता कभी छाजन, कभी यूपी के कुशीनगर बता रहीं थीं। उसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची ओपी पुलिस तीनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बोलेरो को जब्त कर लिया गया है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मनियारी थाने में 276 केस लंबित

मनियारी थाने में 276 केस निष्पादन के लिए लंबित हैं। इसकी जानकारी आरटीआइ के तहत मनियारी माधोपुर सुस्ता के शिक्षक रविद्र कुमार यादव द्वारा मांगी गई सूचना के आधार पर मिली है। थाने से दी गई जानकारी में यह भी बताया गया कि दो एएसआइ ने तबादले के बाद भी केस का प्रभार नहीं दिए है। इसके अलावा साल 2019 से लेकर 2021 मार्च तक में मनियारी थाने में कुल 786 प्राथमिकी दर्ज किए गए। इसमें 276 केस लंबित है। बता दें कि लंबित केसों के निष्पादन को लेकर एसएसपी द्वारा गत क्राइम मीटिग में पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे। बावजूद लंबित केसों की संख्या में कमी नहीं आ रही है।

-----------

chat bot
आपका साथी