मुजफ्फरपुर में ट्रांसपोर्टर की हत्या के लिए जुटे तीन शातिर गिरफ्तार

आपराधिक गिरोह आजाद हिंद फौज से जुड़े हैं सभी के तार। दो देसीे पिस्टल एक कट्टा पांच गोली तीन मोबाइल सेट बाइक व गांजा बरामद। गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह का शार्प शूटर धनंजय समेत अन्य शामिल हैं ।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 10:26 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में ट्रांसपोर्टर की हत्या के लिए जुटे तीन शातिर गिरफ्तार
स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। फोटो: जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाने की पुलिस ने मेडिकल ओवरब्रिज के समीप से तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के तार आपराधिक गिरोह आजाद हिंद फौज से जुड़े हैं। गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह का शार्प शूटर धनंजय समेत अन्य शामिल हैं। उक्त बातों की जानकारी एसएसपी जयंत कांत ने सोमवार को प्रेस वार्ता में दी। कहा कि इनके पास से दो देसी पिस्टल, एक कट्टा, पांच गोली, तीन मोबाइल सेट, बाइक व गांजा बरामद किया गया है। 

उन्होंने कहा कि इनके द्वारा बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी थी। लेकिन इसके पूर्व ही सभी को दबोच लिया गया। उन्होंने कहा कि सभी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद है। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। गिरफ्तार अपराधियों में सिवाईपटटी हरसेर के प्रिंस कुमार उर्फ आयुष, सिवाईपटटी टेंगरारी के प्रिंस कुमार व हरसेर के धनंजय कुमार शामिल हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो बैरिया बस स्टैंड में एक ट्रांसपोर्टर की हत्या की नीयत से ये सभी जुटे थे। इस बिंदु पर भी पुलिस की जांच चल रही है। धनंजय का पूर्व से आपराधिक रिकार्ड रहा है। सिवाईपटटी थाने में आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है। कहा जा रहा कि धनंजय का कई राजनीतिज्ञों से भी संपर्क है। इनके पास से मिले मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकालकर टीम आगे की कार्रवाई कर रही है। पूछताछ में गिरोह में शामिल और कई अपराधियों की पहचान की गई है। जिसकी तलाश में विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी का नेतृत्व अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक कर रहे हैं। इनके साथ अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं।  

दुकानों व घरों से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर: सकरा थाना क्षेत्र के मीरापुर स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी व सहज वसुधा केंद्र बिजली, मीरापुर प्रिंटिग प्रेस से अज्ञात चोरों ने मुख्य ग्रिल तोड़ कर तीन लैपटॉप, एक बैंक का लैपटॉप, सरकारी वार्र्ई-फाई, कैमरा सहित नौ हजार रुपये चुरा लिए। वहीं, मीरापुर स्थित मां भवानी ट्रेडर्स का ताला तोड़ कर कीटनाशक दवा चोरी कर ली। वहीं सकरा थाना क्षेत्र के मां लक्ष्मी किराना स्टोर सरमस्तपुर का ताला तोड़ कर दो लाख रुपये का सरसों तेल एंव धारा रिफाइंड चोरी कर ली। पीडि़तों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है। औराई : थाना क्षेत्र के रामपुर में चोरों ने एक साथ तीन घरों से पांच लाख की संपत्ति चोरी कर ली। भीषण ठंड और कोहरे के बीच चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाकर कीमती सामान चुरा लिए। बताया जा रहा है कि अजमत हसन करीमी के घर में पांच लाख की चोरी की गई है। पीडि़त स्वजनों ने थाने में आवेदन दे दिया है, जबकि शीश अली और लाल बीवी के स्वजन अभी घर से बाहर हैं। इसलिए थाने में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया जा सका है। 

chat bot
आपका साथी