Muzaffarpur News: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन शातिर हथियार के साथ गिरफ्तार

Muzaffarpur Crime News गिरफ्तार शातिर के पास से कट्टा गोली गांजा व बाइक जब्त की गई है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि सभी अपराधी लूटपाट की कई घटनाओं में शामिल हैं। गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:11 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:11 AM (IST)
Muzaffarpur News: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन शातिर हथियार के साथ गिरफ्तार
हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन शातिर हथियार के साथ गिरफ्तार।
मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। अहियापुर थाने की पुलिस ने बखरी चौक के पास वाहन जांच के दौरान तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से कट्टा, गोली, गांजा व बाइक जब्त की गई है। उक्त बातों की जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने मीडिया को दी। कहा कि सभी अपराधी लूटपाट की कई घटनाओं में शामिल हैं। गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
बताया गया कि वरीय अधिकारी के आदेश पर अहियापुर पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इसी क्रम में दो बाइक सवार चार युवकों को आते देख जांच के लिए रोका, लेकिन पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे। इस पर पीछा कर तीन अपराधियों को दबोच लिया। एक भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बोचहां ककराचक के अभिजीत कुमार, पवन कुमार व विकास कुमार के रूप में हुई है। वहीं मौके से भागने वाले की पहचान सोनू के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश कई लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैैं। साथ ही इनका अन्य थाने से भी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, ताकि उन मामलों में रिमांड किया जा सके। छापेमारी में अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। 
chat bot
आपका साथी