पश्‍च‍िम चंपारण में 106 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

West champaran crime सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले काफी सक्र‍िय है। एसपी के आदेश पर चले अभियान में पुलिस को शराब बेचने वालों को पकड़ने में मिली सफलता यूपी के शराब धंधेबाज की संलिप्तता।

Dharmendra Kumar SinghFri, 03 Dec 2021 04:27 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में शराब बेचने वालों पर हुई कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍ि‍म चंपारण (पिपरासी), जासं। धनहा पुलिस ने बांसी दहवा पुलिस चेक पोस्ट से गुप्त सूचना के आधार पर एक बस से 96 बोतल विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि बस की जांच के दौरान पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र लालगढिय़ा गांव निवासी धीरेंद्र कुमार पिता रघुनाथ महतो तथा पश्चिमी चंपारण जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र रामपुरवा पटखौली गांव निवासी राजेंद्र पटेल पिता ध्रुव पटेल को 96 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया ।

बस कर्मियों ने तस्कर को दबोच कर पुलिस को सौंपा

उधर जय मां काली बस के कर्मियों ने शक के आधार पर एक बैग जांच कर एक तस्कर को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। बैग में 10 विदेशी विदेशी शराब मिली । बस के कर्मियों ने बताया कि यह धंधेबाज दूसरे बस पर सवार था । बस बदल कर जय मां काली बस में चढ़ा । जिस पर संदेह होने पर बैग की तलाशी ली गई । तो शराब मिली । पुलिस के पूछताछ में उसने अपना नाम राहुल कुमार पिता उत्तम पटेल निवासी छतौनी मोतिहारी बताया। उसने बताया कि वह मजदूरी करता है । पडरौना से शराब खरीदी थी और उसे मोतिहारी पहुंचाना था । बता दें कि यूपी कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक धंधेबाज के द्बारा यह ध्ंधा बड़े पैमाने पर कराया जा रहा है । जिसके तार मोतीहारी से जुड़े हैं।

फरार शराब धंधेबाज दबोचा गया

भैरोगंज। पुलिस को चकमा देकर फरार शराब के धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान तोनवा निवासी नवल चौहान पर पूर्व में 2.5 लीटर देशी शराब घर के पीछे से मिलने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुल‍िस अब शराब धंधेबाजों पर गंभीरता पूर्वक कार्रवाई शुरू कर दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.