ब्रांडेड कंपनी की नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने में तीन दुकानदार गिरफ्तार

ब्रांडेड कंपनी की नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने के मामले में तीन दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:30 AM (IST)
ब्रांडेड कंपनी की नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने में तीन दुकानदार गिरफ्तार
ब्रांडेड कंपनी की नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने में तीन दुकानदार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : ब्रांडेड कंपनी की नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने के मामले में तीन दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कांड अंकित कर तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस संबंध में नगर थाने में कंपनी के कर्मी पश्चिम बंगाल हावड़ा निवासी सतीश कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कंपनी की टीम ने शहर के विभिन्न जगहों पर घूमकर नकली अगरबत्ती बेचने वाले दुकानदारों के बारे में पता किया। इसके बाद शाम में पुलिस के साथ पहुंचकर सभी जगहों पर छापेमारी कराई। इसमें तीन जगहों से कंपनी की नकल की हुई कई पैकेट अगरबत्ती जब्त की गई। इस दौरान पुलिस ने गोला रोड दुर्गा स्थान स्थित दुकान से इमामगंज निवासी राजू कुमार व चांदकोठी इमामगंज निवासी मो. नवाज तथा सिकंदरपुर स्थित दुकान से गोला बांध रोड निवासी संजय कुमार केडिया उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया। हालांकि पुलिस पूछताछ में दुकानदारों ने नकली मच्छर अगरबत्ती बेचने की बात से इन्कार किया। उन्होंने टैक्स जमा किया हुआ कंपनी का कागजात भी दिखाया, लेकिन इनकी नहीं सुनी गई। इस कारण रविवार को पूरे दिन नगर थाने पर दुकानदारों की गहमागहमी लगी रही।

बंदियों के नाम पर राशन उठाव कर बेचने वाले डीलर को जेल

अमर शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के बंदियों के नाम पर राशन उठाव कर बेचने के मामले में गिरफ्तार जनवितरण प्रणाली के दुकानदार वीरेंद्र चौधरी को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि उसके विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य हैं। शीघ्र ही चार्जशीट दायर किया जाएगा। बता दें कि मामला प्रकाश में आने के बाद गत साल एमओ के आवेदन पर मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसमें तीनकोठिया इलाके के जनवितरण प्रणाली दुकानदार को आरोपित किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से गिरफ्तारी से बचने के लिए वह फरार चल रहा था। इस बीच शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि वह अपने घर पर आया है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे दबोच लिया।

------------

chat bot
आपका साथी