मोतिहारी में पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार दो लोग समेत तीन की मौत

मृतकों की पहचान दरभंगा के वार्ड नंबर एक शिवधारा अल्फगंज निवासी महम्मद खुशनुद बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 3 बरैपुरा निवासी महम्मद नइन अंसारी व पूर्वी चम्पारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चिंतामनपुर निवासी रामनरेश साह के रूप में की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:58 PM (IST)
मोतिहारी में पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार दो लोग समेत तीन की मौत
मरनेवालों में एक दरभंगा व दूसरा बेगूसराय का निवासी। फोटो- जागरण

मोतिहारी, जासं। राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर मोतिहारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट चौक पर रविवार को आपराह्न करीब साढ़े तीन बजे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक पर सवार दो लोगों समेत तीन लोगों को बुरी तरह रौंद डाला। इससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसी बीच पिकअप छोड़कर चालक फरार होने में कामयाब रहा। मरनेवालों में एक दरभंगा, दूसरा बेगुसराय व तीसरा पूर्वी चम्पारण का निवासी है। तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। 

मृतकों की पहचान दरभंगा के वार्ड नंबर एक शिवधारा अल्फगंज निवासी महम्मद खुशनुद, बेगुसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 3 बरैपुरा निवासी महम्मद नइन अंसारी व पूर्वी चम्पारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चिंतामनपुर निवासी रामनरेश साह के रूप में की गई है। मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार नइन व खुशनुद बाइक सवार घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वे रामनरेश की कबाड़ दुकान पर पहुंचे। रामनरेश भी थोड़ी देर पहले दुकान पर साइकिल से पहुंचे थे और साइकिल के साथ राजमार्ग के किनारे खड़े थे।

बाइक सवार दोनों राहगीरों ने रामनरेश से दरभंगा जाने का रास्ता पूछ रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से तेज रफ्तार में पिकअप वैन आया और तीनों को रौंद दिया। हादसे की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी। इसी बीच मौका पाकर वहां से पिकअप का चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। रामनरेश के स्वजन अस्पताल पहुंच गए हैं, जबकि अन्य के स्वजनों का इंतजार किया जा रहा है। बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता, अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष विनय कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पिकअप वैन, बाइक व साइकिल को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। 

chat bot
आपका साथी