Bihar : दरभंगा में सिरफिरे आशिक का खूनी खेल, एकतरफ प्यार में नाकाम हुआ तो किशोरी को गला दबाकर मार डाला

दरभंगा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक एकतरफा प्यार के मकसद में कामयाब नहीं होने पर गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी जाले थानाक्षेत्र के चंद्रदीपा गांव की घटना घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस पकड़े गए लोगोंं की निशानदेही पर छापेमारी तेज

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:53 AM (IST)
Bihar : दरभंगा में सिरफिरे आशिक का खूनी खेल, एकतरफ प्यार में नाकाम हुआ तो किशोरी को गला दबाकर मार डाला
एकतरफा प्‍यार में नाकाम होने पर युवक ने क‍िशोरी को मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। बिहार के दरभंगा में एक सिरफिरे आशिक ने प्यार में नाकाम होने पर युवती का अपहरण करने पहुंच गया। दरअसल युवक गांव की रहने वाली एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था और उसे निकाह करना चाहता था, लेकिन लड़की इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी, लड़की के मना करने पर युवक खौफनाक कदम उठा लिया। बता दें कि जाले थानाक्षेत्र के चंद्रदीपा गांव में सोमवार की रात एकतरफा प्यार में एक किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपितों को दबोच लिया है। इसमें गांव के मो. अरवाज, मो. रइस और मो. फैजल शामिल हैं। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। बताया जाता है कि गांव के मो. आजाद अली की 16 वर्षीय पुत्री सल्तनत खातून से गांव के ही मो. अरवाज एकतरफा प्यार कर रहा था। कुछ दिन पहले अरवाज अपने प्यार का इजहार किया। लेकिन, सल्तनत ने इसका विरोध कर घर वालों से शिकायत कर दी। इससे अरवाज नाराज हो गया। अपने साथियों की मदद से वह सल्तनत के घर पहुंच गया। जहां हथियार के बल पर सल्तनत का अपहरण करने की कोशिश की। स्वजनों ने जब विरोध किया तो सभी आरोपित जान लेने पर उतारू हो गए। सभी के हिंसक रूप को देख सल्तनत के स्वजन जान बचाने के लिए भागकर खेत में चले गए। इस बीच आरोपितों ने सल्तनत को उठाकर घर से ले गए।

लेकिन, विरोध करने के कारण आरोपितों ने गला दबा दिया। जिससे सल्तनत की मौत हो गई। इसके बाद शव को छोड़कर सभी आरोपित फरार हो गए। मामले को लेकर मृतका के भाई मो. कुदरत अली के बयान पर नौ लोगों को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय ने बताया कि मुख्य आरोपित सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी