शिक्षक हत्याकांड में तीन नामजद, दो गिरफ्तार

साहेबगंज थाना के प्रतापपट्टी निवासी तथा पूर्वी चंपारण के सिसवा पटना में कार्यरत शिक्षक सुनील कुमार की हत्या के बाद उनके पिता शत्रुध्न प्रसाद साह के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:52 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:52 AM (IST)
शिक्षक हत्याकांड में तीन नामजद, दो गिरफ्तार
शिक्षक हत्याकांड में तीन नामजद, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना के प्रतापपट्टी निवासी तथा पूर्वी चंपारण के सिसवा पटना में कार्यरत शिक्षक सुनील कुमार की हत्या के बाद उनके पिता शत्रुध्न प्रसाद साह के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें पन्नालाल साह, शभूसाह तथा राहुल कुमार को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है जहां पुलिस ने पन्नालाल साह तथा राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, शभू साह फिलहाल फरार है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक के पिता ने बताया कि पुश्तैनी जमीन जो केशव चौक स्थित देवरिया रोड में अवस्थित है वहां उनके पट्टीदार पन्नालाल साह व उनके पुत्र अपना मकान बना चुके हैं। सुनील कुमार अपने जमीन पर मकान बनाने के लिए जमीन की मापी व सीमांकन कराना चाह रहे थे। उन्होंने ही अपने पट्टीदार पन्नालाल साह को बुलाया था तथा मापी कराकर अपना मकान बनाना चाह रहे थे। विरोधी पक्ष पहले से तैयार था जिसकी जानकारी सुनील कुमार को नहीं थी। विरोधी पक्ष ने आने के साथ ही चाकू से शिक्षक व उनके पिता पर हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पीएचसी से रेफर किए जाने के बाद एसकेएमसीएच पहुंचने के साथ ही सुनील कुमार ने दम तोड़ दिया था। हालांकि, मृतक के पिता का अभी इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में तीन को आरोपित बनाया गया है जिसमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपित फरार है जिसकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

देसी शराब के साथ गिरफ्तार

मीनापुर थाना क्षेत्र के गंघटी से पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर पाच लीटर देसी शराब के साथ बलजीत सहनी कर लिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी