Muzaffarpur News: मोबाइल झपटकर भाग रहे तीन बदमाशों की जमकर धुनाई, पुलिस ने लिया हिरासत में

Muzaffarpur Crime News अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड शेखपुर के समीप मोबाइल छिनतई करते हुए बाइक सवार तीन बदमाशों को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया। जमकर सभी की पिटाई कर दी गई। मौके पर जुटी भीड़ का फायदा उठाकर एक आरोपित मौके से भाग निकला।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:25 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:25 AM (IST)
Muzaffarpur News: मोबाइल झपटकर भाग रहे तीन बदमाशों की जमकर धुनाई, पुलिस ने लिया हिरासत में
मोबाइल झपटकर भाग रहे तीन बदमाशों की जमकर धुनाई।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड शेखपुर के समीप मोबाइल छिनतई करते हुए बाइक सवार तीन बदमाशों को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया। जमकर सभी की पिटाई कर दी गई। इसके कारण काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ का फायदा उठाकर एक आरोपित मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उसकी बाइक भी जब्त कर ली है। बताया गया कि शेखपुर इलाके के नितेश कुमार मोबाइल पर बात कर घर जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने उनका मोबाइल झपट लिया। इसके बाद बदमाश भागने लगे। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसका पीछा कर सभी को पकड़ लिया। शोर पर और लोग वहां जुट गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। पुलिस का कहना है कि पीडि़त के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। 

कांटी में दो एटीएम तोड़कर कैश लूटने का प्रयास

कांटी चौक पर सोमवार की रात अपराधियों ने दो एटीएम को तोड़कर कैश लूटने का प्रयास किया। हालांकि अपने मंसूबे में अपराधी कामयाब नहीं हो सके। हालांकि, अपराधियों ने दोनों एटीएम को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कांटी नया चौक ओवरब्रिज से सटे वन इंडिया एटीएम व इससे लगभग सौ मीटर दूर एक्सिस बैंक की एटीएम को तोड़कर रुपये निकालने का प्रयास अपराधियों ने किया। मंगलवार की सुबह आसपास के दुकानदारों ने एटीएम टूटे होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम पर जाकर घटना की छानबीन की। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में पुलिस जुटी है। 

अज्ञात शव बरामद

कांटी: एनएच 28 मोतीपुर पुलिस निरीक्षक कार्यालय के सटे मंगलवार की सुबह एक अज्ञात अधेड़ का शव मिला। पुलिसकॢमयों ने बताया कि शव प्रथम दृष्टया किसी विक्षिप्त या भिखारी का हो सकता है। उसके शरीर पर लूंगी व गंजी थी। लोगों की सूचना पर कांटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी